Home Bihar सिवान जिला क्रिकेट लीग : बब्लू क्रिकेट एकेडमी व हुसैनगंज क्रिकेट क्लब विजयी

सिवान जिला क्रिकेट लीग : बब्लू क्रिकेट एकेडमी व हुसैनगंज क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

सिवान : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में चल रही सिवान जिला क्रिकेट लीग में गुरुवार को खेले गए मैच मे बब्लू क्रिकेट एकेडमी ने पाथमेकर क्रिकेट क्लब को 15 रन से हराया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बब्लू क्रिकेट एकेडमी ने 30 ओवर में 10 विकेट पे 129 रन बनाएं।बब्लू की तरफ से रजनीश 43 नॉट आउट और आदित्या ने 22 रन का योगदान दिया। पाथमेकर क्लब के तरफ से नीरज ने 3 विकेट और अतीश को 3 विकेट मिला।

जवाब में खेलने उतरी पाथमेकर क्लब 30 ओवर के मैच में 27 ओवर में 114 रन बना कर ऑल आउट हो गई। रॉयल क्लब के तरफ से अभितांशु ने 24 विशाल ने 19 रन योगदान दिया। बब्लू के तरफ से अतुल ने 4 विकेट, रफीक ने 3 विकेट लिया । मैन ऑफ़ द मैच बब्लू क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ी अतुल को दिया गया।

वही मैरवा में खेले जा रहे शुक्रवार के दूसरे मैच में हुसैनगंज क्रिकेट क्लब ने ज्ञान भैरव एकेडमी को 37 रन से हराया। टॉस जीतकर हुसैनगंज क्रिकेट क्लब ने बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर के मैच में 10 विकेट पे 175 रन बनाई। हुसैनगंज के तरफ से प्रिंस ने 68 रन और फहद ने 26 रन बनाएं। ज्ञान भैरव के तरफ से फरहान ने 3 विकेट और युवराज ने 3 विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी ज्ञान भैरव की टीम 25 ओवर में 138 रन बना कर ऑल आउट हो गई। ज्ञान भैरव के तरफ से कामरान ने 41 रन और मुकेश ने 31 रन का योगदान दिया। हुसैनगंज के तरफ से अयान ने 3 विकेट और रिज्जू ने 2 विकेट लिए। मैन ऑफ़ द मैच हुसैनगंज क्रिकेट क्लब के प्रिंस को दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!