Home Bihar कूचबिहार U-19: बिहार के खिलाफ बंगाल की सधी शुरुआत

कूचबिहार U-19: बिहार के खिलाफ बंगाल की सधी शुरुआत

by Khelbihar.com

पटना: पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में चल रहे कूच बिहार U-19 टूर्नामेंट में पहले दिन बिहार के खिलाफ खेलते हुए बंगाल की टीम ने तीन विकेट पर 191 रन का स्कोर खड़ा कर लिया। इस मैच में बिहार की टीम ने टॉस जीत कर बंगाल को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

बीसीसीआई के घरेलू मैचों की शृंखला में कुल 11 मैच की मेजबानी बिहार को बीसीसीआई के द्वारा दी गई है, जिसका पहला मैच शुक्रवार को बिहार और बंगाल के बीच खेला गया। इस मैच के शुभारंभ के अवसर पर बिहार सरकार के कला संस्कृति, युवा विभाग एवं खेल मंत्री माननीय जितेंद्र राय, विशिष्ट अतिथि के रूप में पंकज राज, निदेशक सह सचिव, बिहार राज्य खेल प्राधिकरण तथा बीसीए की ओर से सचिव ज़ियाउल आरफीन, मुख्य प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र सहित सभी अधिकारी और कर्मचारी उपस्थित रहे।

पिच गीली होने के कारण दो घंटे लेट से प्रारम्भ हुए मैच में, बंगाल की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अनिकेत विश्वाश 58 रन,अग्निश्वर दास 35 रन तथा सुमित नाग 5 रन बनाकर आउट हुए, जबकि बंगाल के सायन डे 63 रन और रोहित प्रधान 22 रन बनाकर नाबाद है। बिहार की ओर से वासुदेव प्रसाद सिंह ने दो और अनूप कुमार ने एक विकेट लिए।

Related Articles

error: Content is protected !!