Home Bihar कूच बेहर ट्रॉफी में डीएलसीएल के 3 खिलाड़ियों का चयन। DLCL चेयरमेन गणेश दत्त ने दिया बधाई।

कूच बेहर ट्रॉफी में डीएलसीएल के 3 खिलाड़ियों का चयन। DLCL चेयरमेन गणेश दत्त ने दिया बधाई।

by Khelbihar.com

पटना : डीएलसीएल हर वर्ष ट्रायल के माध्यम से अंडर 14, 16 एवं 19 के खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करने का मौक़ा देता है। क्रिकेट जगत में राष्ट्रीय स्तर पर ख्याति प्राप्त संस्था डीएलसीएल के कई खिलाड़ी राष्ट्रीय और अंतर राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बना रहे है।

डीएलसीएल सीजन 8 के अंडर 19 बेस्ट बैट्समैन सचिन यादव राजस्थान से विनू माकंड ट्रॉफी में बेहतर प्रदर्शन करते हुए (6 इनिंग में 364 रन, 2 अर्ध शतक 1 शतक 143) इंडिया अंडर 19 चैलेंजर ट्रॉफी टीम A में जगह बनाया। इन्होंने कूच बेहर के पहले मुक़ाबले में सौराष्ट्र के ख़िलाप 90 रनों की पारी खेला।

डीएलसीएल सीजन 9 के बेस्ट बैट्समैन आदित्या सिंह का दिल्ली से विनु माकंड ट्राफ़ी एवं कुच बेहर ट्राफ़ी में चयन हुआ। विनु माकंड ट्राफ़ी में आदित्य को तीन मैचों का अवसर मिला जिसमे इन्होंने 153 रन बनाये। डीएलसीएल सीजन 6,7 एवं 8 के ऑल राउंडर खिलाड़ी स्वयम् श्रीवास्तव का उड़ीसा से कूच बेहर में चयन हुआ।

डीएलसीएल संस्थापक गणेश दत्त ने प्रसन्नता ज़ाहिर करते हुए कहा कि डीएलसीएल जिस प्रकार से खिलाड़ियों को राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करने के लिए मंच देता है इससे खिलाड़ियों में आत्म विश्वास बढ़ता है और डीएलसीएल खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर डीएलसीएल का नाम रौशन कर रहें हैं।श्री दत्त ने बताया के आगामी सीजन का ट्रायल शीघ्र प्रारंभ होंगे जिसका निबंधन ऑनलाइन संस्था के वेबसाइट www.dlcl.in पर होने प्रारंभ हो गये हैं।

Related Articles

error: Content is protected !!