Home Bihar भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में लिटिल चैंप्स 54 रनों से जीती

भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में लिटिल चैंप्स 54 रनों से जीती

by Khelbihar.com

भोजपुर:  जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज सुबह महाराजा कॉलेज मैदान पर लिटिल चैंप्स और एक्सट्रीम 11 के बीच मैच खेला गया। आज सुबह मैच का उद्घाटन पूर्व जिला खिलाड़ी हरिद्वार प्रसाद ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। टॉस जीता लिटिल चैंप्स के कप्तान ललित ने और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

लिटिल चैंप्स की पूरी टीम 30 ओवर में 120 रन बना सके जबकि अपना 9 विकेट खो दियाल लिटिल चैंप्स की ओर से अर्जुन ने 26 ललित ने 24 रोशन ने 23 और जय कुमार ने 13 रनों का योगदान दिया lएक्सट्रीम 11 की ओर से मनीष पॉल ने तीन विकेट और ओमप्रकाश ने दो विकेट प्राप्त किया।

120 रनों के छोटे लक्ष्य को प्राप्त करने उतरी एक्सट्रीम की टीम जय कुमार के गेंदबाज जी के आगे पूरी तरह फेल हो गई और पूरी टीम 66 रन बनाकर ऑल आउट हो गएl एक्सट्रीम 11 की ओर से एकमात्र बल्लेबाज आशुतोष रहे जिन्होंने 13 रन बनाए lलिटिल चैंप्स की ओर से जयकुमार ने 5 विकेट एवं रोशन ने दो विकेट प्राप्त किया lइस तरह लिटिल चैंप्स ने 54 रनों से विजय प्राप्त किया।

आज के अंपायर थे गांधी एवं ऋतिक स्कोर की भूमिका में विक्की मौजूद रहेl कल का मैच अवेंजर क्रिकेट क्लब और Bihiya क्रिकेट अकादमी के बीच सुबह 9:00 बजे से महाराजा कॉलेज मैदान पर खेला जाएगा lआज मैच के दौरान वरुण राज ,मनोज पांडे ,आकाश कुमार विपुल सिंह ,कुणाल कुमार राजीव कुमार अभिषेक रंजन ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया

Related Articles

error: Content is protected !!