Home दिल्ली क्रिकेट ग्लोबल बजाज एक्सइटेल ट्रॉफी मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर -14 क्रिकेट में अगस्तया व आर्यन का शतक,वेंकटेश्वर सीए विजयी

ग्लोबल बजाज एक्सइटेल ट्रॉफी मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर -14 क्रिकेट में अगस्तया व आर्यन का शतक,वेंकटेश्वर सीए विजयी

by Khelbihar.com

नई दिल्ली: ग्लोबल बजाज एक्सइटेल ट्रॉफी मन्नत खन्ना मेमोरियल अंडर -14 क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मैच में आज लीग का पाँचवा मुकाबला वेंकटेश्वर क्रिकेट एकेडमी और आर.के.बी क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। जिसमे वेंकटेश्वर क्रिकेट एकेडमी की टीम ने आर.के.बी क्रिकेट एकेडमी को 86 रनो से हरा दिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए वेंकटेश्वर क्रिकेट एकेडमी की टीम ने अगस्तया के शानदार 152 रनो की व आर्यन के नाबाद 105 रनो की शतकीय पारी के बदौलत निर्धारित 35 ओवर में 2 विकेट खोकर 333 रनो का स्कोर खड़ा कर दिया। इसके अलावे चरण बघेल ने भी शानदार अर्धशतक 53 रन टीम के लिए बनाये। गेंदबाजी करते हुए आर.के.बी क्रिकेट एकेडमी के विराज गौतम 49 रन देकर एक और आरुष पंगेल 66 रन देकर 1 झटकने में कामयाब रही।

334 रनो के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी आर.के.बी क्रिकेट एकेडमी की टीम निर्धारित 35 ओवर खेलते हुए 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 247 रन ही बना सकी और इस मुकाबले को 86 रनो से गवा दी। हालांकि की टीम के लिए जसराज सिंह अरोरा ने शानदार सिर्फ 63 गेंदों में 109 रनो की तूफानी शतक जड़ा था। इसके अलावे विराज 43 रन,धैर्य हांडा 39 रन और तन्मय झा ने 23 रनो की पारी खेली पर टीम को जीत नहीं दिला सका। गेंदबाजी करते हुए वेंकटेश्वर क्रिकेट एकेडमी के मनीष 38 रन देकर दो,अहन विश्वास 66 रन देकर दो और जपनीत 29 रन देकर दो विकेट झटके।

इस मौके पर उपस्तिथ चीफ़ गेस्ट ब्रिज मोहन गर्ग(एडवोकेट एंड प्रेजिडेंट),सुश्री अमरजीत कौर और श्री देवदत्त(इंडियन डेफ्फ कोच ) ने शानदार प्रदर्शन करने वाले और 152 रनो की शतकीय पारी खेलने वाले अगस्तया वत्स को मैन ऑफ़ द मैच का पुरुष्कार दिया।

Related Articles

error: Content is protected !!