Home Bihar भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में भोजपुर क्रिकेट एकेडमी 101 रनों से जीता

भोजपुर जिला क्रिकेट लीग में भोजपुर क्रिकेट एकेडमी 101 रनों से जीता

by Khelbihar.com

भोजपुर : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित भोजपुर जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में आज सुबह दस बजे से महाराज कालेज के खेल मैदान पर भोजपुर क्रिकेट एकेडमी बनाम क्रिकेट एकेडमी ऑफ भोजपुर के बीच खेला गया इस मैच का उद्घाटन भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मनोज पाण्डेय ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

भोजपुर क्रिकेट एकेडमी के कप्तान आकाश ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। भोजपुर क्रिकेट एकेडमी के सलामी बल्लेबाज रित्विज और गुलशन ने पहले विकेट के 54 रनों की साझेदारी कर टीम को अच्छी शुरुआत दिया।35 ओवर के मैच में भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ने 9 विकेट खोकर 187 रनों का लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी ऑफ भोजपुर के समझ रखा। भोजपुर क्रिकेट एकेडमी की ओर से बल्लेबाजी करते हुए रित्विज ने 19 रन, गुलशन ने 30 रन, आकाश ने 20 रन,सागर तिवारी 24 रन,समिर ने 31 रन,समिर अनवर ने 27 रनों का योगदान दिया। क्रिकेट एकेडमी ऑफ भोजपुर की तरह से गेंदबाजी करते हुए अर्चित कश्यप ने दो, सन्नी ने चार,मोनु ने एक विकेट प्राप्त किया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए क्रिकेट एकेडमी ऑफ भोजपुर की पुरी टीम 86 रनों पर सिमट गई। क्रिकेट एकेडमी ऑफ भोजपुर की ओर से बल्लेबाजी करते हुए धीरज ने 24 रन, सुशील ने 14 रन सन्नी ने 13 रनों का योगदान दिया। वहीं भोजपुर क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए सहवाज अनवर ने चार विकेट, रोहित सिंह ने तीन विकेट चटकाए।

आज के मैच के अम्पायर रौशन और आशिश थे वहीं स्कोरर की भूमिका में अमृतेश थे।इह मैंच के मैन ऑफ द मैच सहवाज अनवर हुऐ।इस आशय की जानकारी भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के मीडिया प्रभारी कुमार विजय ने दी

Related Articles

error: Content is protected !!