Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में इंडस स्पोर्टिंग क्लब A 33 रनों से जीता

अररिया जिला क्रिकेट लीग में इंडस स्पोर्टिंग क्लब A 33 रनों से जीता

by Khelbihar.com

अररिया : जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 33 वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप सत्र 2023-24 का आज अठारहवाँ मैच इंडस स्पोर्टिंग क्लब A और नरपतगंज क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

टॉस नरपतगंज क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। 30-30 ओवर के इस मैच में इंडस स्पोर्टिंग क्लब A 30 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाई। इंडस स्पोर्टिंग क्लब A के बल्लेबाज अंकित ने 73 सुमीत ने 31, गुलशन ने 17 रन बनाया। नरपतगंज क्रिकेट क्लब के गेंदबाज जयंत, नसीर और मिर्तुंजय ने 2–2 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी नरपतगंज क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने 29 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 149 रन ही बना सकी और 33 रन से हार का सामना करना ।नरपतगंज क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज सौरव ने 21, धुरुब ने 18 रन बनाया। इंडस स्पोर्टिंग क्लब A के गेंदबाज अंकित ने 3 और संगम ने 2, विकेट लिए।

मैच के अंपायर उज्ज्वल और पंकज थे स्कोरिंग का कार्य अमन ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के ज़िला प्रतिनिधी ओम प्रकाश जयसवाल , अररिया ज़िला संघ के संयुक्त सचिव अनामी शंकर,अररिया ज़िला संघ के कोष अध्यक्ष अमीत सेन गुप्ता, टूर्नामेंट कमेंटी के अध्यक्ष तनवीर आलम, श्रवण , विक्की, सुमीत और ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!