Home Bihar पटना जिला सीनियर डिवीज़न लीग में आर.बी.एन.वाई.ए.सी और अधिकारी इलेवन विजयी

पटना जिला सीनियर डिवीज़न लीग में आर.बी.एन.वाई.ए.सी और अधिकारी इलेवन विजयी

by Khelbihar.com

पटना : पटना जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला सीनियर जिला क्रिकेट लीग में आज दो मुकाबले खेले गए। पहला मुकाबला आर.बी.एन.वाई.ए.सी और हर्क्युलेस सीसी के बीच खेला गया। जिसमे आर.बी.एन.वाई.ए.सी 168 रन से जीती जबकि दूसरी मुकाबले में अधिकारी इलेवन और वाईसीसी के बीच खेला गया जिसमे  अधिकारी इलेवन 72 रनो से जीता।

पहले मुकाबले में आर.बी.एन.वाई.ए.सी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 37 .3 ओवर में सभी विकेट खोकर 275 रन बनाये। जिसमे ऋतिक 39 ,श्लोक 37 रन और सचिन 33 रन बनाये। गेंदबाजी में अभिमन्यु को तीन,अयान और अंकित को दो -दो विकेट मिला।

जबाब में उतरी हर्क्युलेस सीसी की टीम 32.4 ओवर में सिर्फ 107 रन बनाकर ऑल आउट हो गया। टीम के लिए सबसे अधिक चन्दन ने 23 रन बनाये।  गेंदबाजी में रुपेश को चार विकेट मिला।

दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए अधिकारी इलेवन की टीम 35 ओवर में 8 विकेट पर आकाश राज के शानदार नाबाद  शतक 105 रन के  बदौलत टीम 208 रन बनाये। गेंदबाजी में बिनीत और केशव को तीन तीन विकेट मिला।

जबाब में उतरी वाई सीसी की टीम 31.3 ओवर में सभी विकेट खोकर सिर्फ 136 रन ही बना सकी। टीम के लिए पियूष ने शानदार अर्धशतक 68 रन बनाये। गेंदबाजी में प्रभाकर को चार ,रौशन और उत्तरक्ष को दो -दो विकेट मिला।

Related Articles

error: Content is protected !!