Home Bihar सी के नायडू U-23: उत्तराखंड ने बिहार के खिलाफ ली 187 रनों बढ़त,अवनीश का नाबाद शतक(154*रन )

सी के नायडू U-23: उत्तराखंड ने बिहार के खिलाफ ली 187 रनों बढ़त,अवनीश का नाबाद शतक(154*रन )

by Khelbihar.com

पटना: महाराणा प्रताप कॉलेज मैदान मे खेले जा रहे सी के नायडू U23 टूर्नामेंट के तीसरे मैच में उत्तराखंड पहली पारी में बिहार के खिलाफ पहले दिन हीं  बढ़त हासिल कर लिया। इस मैच मैच में उत्तराखंड ने टॉस जीतकर बिहार को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया।

बिहार की टीम अपने पहले पारी में मात्र 72 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी।  बिहार के तरफ से वैभव सूर्यवंशी ने सर्वाधिक 22 रन की पारी खेली, उनके अलावा सुरज कश्यप ने 15 और अनुज राज ने 11 रन की पारी खेली, उत्तराखंड के तरफ से गेंदबाजी करते हुए सत्यम बालियांन ने 5 विकेट, अंकित ने 4 विकेट और अवनीश ने 1 विकेट चटकाए । 

 बिहार के 72 रन के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी उत्तराखंड के टीम पहले दिन के खेल की समाप्ति तक  पहली पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 258 रन बनाकर खेल रही है।  उत्तराखंड की ओर से बल्लेबाजी करने आए सलामी बल्लेबाज अवनीश सुधा ने शानदार शतक (154*)बनाय, उनके अलावा प्रतीक ने 30 रन की पारी खेली, उत्तराखंड ने बिहार पर पहली पारी में 187 रन की बढ़त हासिल कर लिया है। बिहार के तरफ से गेंदबाजी करते हुए अनुज,आकाश और बासुदेव ने 2 विकेट चटकाए , जबकि सूरज को एक विकेट मिले।

Related Articles

error: Content is protected !!