Home Bihar शिवहर : गुरु द्रोण सीसी को 91 रनों से हराकर एलेवेन स्टार सीसी फाइनल में

शिवहर : गुरु द्रोण सीसी को 91 रनों से हराकर एलेवेन स्टार सीसी फाइनल में

by Khelbihar.com

शिवहर : जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2023-24 सिनियर डिविजन के दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में आज टॉस जीतकर एलेवेन स्टार के कैप्टन मृत्युंजय सिंह ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। एलेवेन स्टार के बल्लेबाज अशफाक के तूफानी शतक (124 रन, 59 गेंद, 15 छक्के, 7 चौके) की मदद से टीम ने निर्धारित ओवरों में 219 रनों का स्कोर खड़ा किया। गुरु द्रोण की तरफ से विद्यासागर और एफ खान ने 3-3 विकेट लिया ।

220 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुरु द्रोण क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 23.1 ओवरों में 128 रनों पर हीं ऑल आउट हो गई और एलेवेन स्टार क्रिकेट क्लब ने यह दूसरा क्वालीफायर मैच 91 रनों से जीत कर फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गयी । एलेवेन स्टार की तरफ से विनायक सिंह ने 3 विकेट लिया ।अब 4 फरवरी दिन रविवार को जिला क्रिकेट लीग के फाइनल मुकाबले में नटराज क्रिकेट क्लब और एलेवेन स्टार क्रिकेट क्लब के बीच फाइनल मैच होगा ।

एलेवेन स्टार क्रिकेट क्लब की तरफ से 59 गेंदों पर 124 रनों की शतकीय पारी खेलने वाले बल्लेबाज मो अशफाक को आज के मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया।आज के मैच में अंपायरिंग उत्पल कांत और प्रिंस सिंह द्वारा की गयी ।4 फरवरी के होने वाले फाइनल मैच लाइव किए जाएंगे एवं मैच समाप्ति के बाद गणमान्य अतिथियों द्वारा विजेता एवं उपविजेता टीम के खिलाङियों के बीच पुरस्कार वितरण किया जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!