Home Bihar पूर्वी क्षेत्रीय इंटर विश्वविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता में मगध विश्वविद्यालय को प्राप्त हुआ तीसरा स्थान,

पूर्वी क्षेत्रीय इंटर विश्वविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता में मगध विश्वविद्यालय को प्राप्त हुआ तीसरा स्थान,

 70 विश्वविद्यालय में रन औसत के कारण प्राप्त हुआ तीसरी स्थान।

by Khelbihar.com

गया : पूर्वी क्षेत्र अंतर्गत विश्वविद्यालय क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का आयोजन कालिंग विश्वविद्यालय के मैदान में आयोजित किया गया । लीग मैच के अंतिम मुकाबला कालिंग विश्वविद्यालय से मगध विश्वविद्यालय का मुकाबला हुआ जिसमें कालिंग विश्वविद्यालय ने 192 रन का लक्ष्य रखा।जवाब में मगध विश्वविद्यालय ने 24 ओवर में ही मैच को जीत कर मगध विश्वविद्यालय इतिहास मे पहली जीत का तोहफा दिया।

कप्तान ने टॉस जीतकर बोलिंग का फैसला लिया। गेंदबाजो के अच्छे प्रदर्शन से 192 रन का पर कालिंग की टीम को रोका । जबाब में मगध की टीम से बैटिंग करते हुए गौतम कुमार ने 59 रन रंजन कुमार ने 40 हर्ष राजपुरॊ ने 24 सूरज राठौड़ 30 रंग के योगदान से एक कांटेदार 193 लक्ष्य पूरा किया।

प्रधानाचार्य डॉक्टर सतीश सिंह चंद्र ने खुशी जाहिर करते हुए सभी खिलाड़ियों को बधाई दी और अपने विश्वविद्यालय का नाम रोशन किया है। आप सभी खिलाड़ियों को बधाई दी।अप प्राचार्य डॉ विनोद कुमार सिंह ने सभी खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी।

मगध विश्वविद्यालय के खेलकूद प्रभारी डॉक्टर सुदर्शन राय ने बताया कि मगध विश्वविद्यालय के कप्तान का फैसला मगध विश्वविद्यालय के क्रिकेट के इतिहास में नाम रोशन किया है।  मैं सभी खिलाड़ियों को हार्दिक बधाई देता हूं। खेलकूद निदेशक बोधगया डॉक्टर बृजेश राय ने सभी खिलाड़ियों को जीत की हार्दिक बधाई दी है साथी साथ टीम कोच अंजनी कुमार टीम प्रबंधक डॉ अभिषेक कुमार और ट्रेनर रजनीकांत के मेहनत और लगन के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Related Articles

error: Content is protected !!