Home Bihar सुनैना वर्मा मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बिहार टीम का ट्रायल 3 मार्च को

सुनैना वर्मा मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बिहार टीम का ट्रायल 3 मार्च को

by Khelbihar.com

पटना : पुतुल फाउंडेशन के द्वारा सुनैना वर्मा मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन मार्च में किया जाएगा। सुनैना वर्मा मेमोरियल महिला क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 8, 9 और 10 मार्च किया जाएगा। इस टूर्नामेंट में सारे मैच अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी में खेली जाएगी। इस टूर्नामेंट में दो टीमें बिहार और झारखंड की टीम को शामिल किया जाएगा।

बिहार की टीम ट्रायल के माध्यम से बनेगी। जिसके लिए अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी में रविवार 3 मार्च को ट्रायल का आयोजन किया गया। इस दौरान खिलाड़ियों से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। इस ट्रायल में पूरे बिहार की लड़कियां शामिल हो सकती है। इस दौरान खिलाड़ियों को रिफ्रेशमेंट भी दिया जाएगा। ट्रायल के बाद 15 खिलाड़ियों का चयन करके बिहार की टीम का ऐलान किया जाएगा। जिसका मुकाबला झारखंड की टीम से होगा।

इस टूर्नामेंट के बारे में विशेष जानकारी देते हुए अल्फा स्पोट्र्स एकेडमी के निदेशक सुमित प्रकाश ने बताया कि इस टूर्नामेंट में 2 टीमें भाग लेंगी। उन्होंने बताया कि मैच के दौरान खिलाड़ियों के रहने व खाने की व्यवस्था आयोजन समिति के द्वारा किया जायेगा। इस दौरान किसी खिलाड़ी से कोई पैसा नहीं लिया जाएगा। चयनित खिलाड़ियों का तीन दिन कैंप लगाया जाएगा। जिसकी सारी देख रेख कमिटी करेगी।

उन्होंने बताया कि विजेता व उपविजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी, मैन ऑफ द सीरीज, बेस्ट बैट्समैन, बेस्ट बॉलर, बेस्ट फील्डर और बेस्ट विकेटकीपर सहित कई आकर्षक पुरस्कार प्रदान किया जायेंगे। आयु प्रमाण पत्र हेतू आधार कार्ड, नगर निगम द्वारा जारी प्रमाण पत्र साथ में ट्रायल के दौरान लाना होगा। विशेष जानकारी के लिए आप मोबाइल नंबर 7903319578 पर संपर्क कर सकते हैं।

ट्रायल और कैंप का आयोजन भी अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी में किया जाएगा। यहां बच्चों के रहने के लिए एवं खाने के लिए सुविधा उपलब्ध है। वहीं अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी में प्रैक्टिस के लिए तीन टर्फ विकेट, एक एस्ट्रो टर्फ, एक सीमेंटेड विकेट भी है। जहां खिलाड़ियों को ट्रेनिग दी जाएगी। इस एकेडमी में हॉस्टल की सुविधा उपलब्ध है। इसके अलावा खिलाड़ियों के लिए जिम की सुविधा भी उपलब्ध है।

Related Articles

error: Content is protected !!