Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में राज स्पोर्ट्स सीसी ने नेशनल सीसी को 39 रनों से हराया।

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में राज स्पोर्ट्स सीसी ने नेशनल सीसी को 39 रनों से हराया।

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वधान में चल रहे बी डिवीजन क्रिकेट लीग के अंतिम मुकाबले में राज स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब ने नेशनल क्रिकेट क्लब को 39 रन से पराजित कर दिया।

स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-3 पर टॉस जितने के बाद पहले खेलने उतरी राज स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब की टीम ने आकाश के 61 रन,जाफर के 29 रन और राजन के 26 रन के बदौलत निर्धारित 30 ओवर के मुकाबले में 174/10(29) रन का स्कोर खड़ा किया।नेशनल क्रिकेट क्लब के गेंदबाज अमरदीन ने 5 विकेट और राहुल ने 3बविकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी नेशनल क्रिकेट क्लब की टीम तौसीफ के 48 रन और मोहित के 25 रन की पारी के बावजूद 135/10(26) स्कोर ही बना सकी।राज स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के गेंदबाज राजन ने 5 विकेट जबकि अमित ने 2 विकेट लिया।

मैच में अम्पायर की भूमिका इब्राहिम लोधी व रितिक कुमार ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में हर्षित रहे।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार राज स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी राजन को जी के स्पोर्ट्स के सौजन्य से रिपब्लिक भारत न्यूज़ के ब्यूरो चीफ प्रकाश कुमार ने दिया।

इसीडीसीए सचिव रवि राज के हवाले से मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि बी डिवीजन लीग मुकाबले में प्रदर्शन के आधार पर शीर्ष पर रहने वाली दो टीम क्रमशः राज स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब और यंग इलेवन एकेडमी ने ए डिवीजन के लिए क्वालीफाई कर लिया हैं।

मौके पर इसीडीसीए के अध्यक्ष आकर्षण आदित्व, उपाध्यक्ष सह बीसीए गवर्निंग काउंसिल कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम,सचिव रवि राज,संयुक्त सचिव कन्हैया प्रसाद,कोषाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,क्लब प्रतिनिधि अय्याज अहमद,खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह व ब्यूटी कुमारी, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन व अमित कुमार गुड्डु, कन्वेनर गुलाब खान व अभिषेक कुमार छोटू इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!