Home Bihar रंजीत के ऑल-राउंडर प्रदर्शन से इंजिनियरिंग विभाग ने चिकित्सा विभाग को 87 रनों से हराया

रंजीत के ऑल-राउंडर प्रदर्शन से इंजिनियरिंग विभाग ने चिकित्सा विभाग को 87 रनों से हराया

by Khelbihar.com

सोनपुर : सोनपुर के रेलवे मैदान में अंतर विभागीय टी 20 टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है जिसमे गुरुवार को खेले गए मुकाबले में रंजीत के ऑल-राउंडर प्रदर्शन के बदौलत इंजिनियरिंग विभाग ने अपने तीसरे मैच में चिकित्सा विभाग को 87 रनों से मात दे दिया।

मुकाबले में रंजीत के ऑल-राउंडर प्रदर्शन बल्लेबाजी से महत्त्वपूर्ण 25 रन और गेंदवाजी में 2 ओवर में 4 विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।
गुरुवार को खेले गए आज के पहले मुकाबले में मैच का टॉस इंजिनियरिंग विभाग ने जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

जिसमें इंजीनियरिंग की टीम ने सौरभ के शानदार 44 रन, कुन्दन के 30 रन, समीर के 29 रन और रंजीत के 25 रन और मिथिलेश के 13 महत्त्वपूर्ण रनों के बदौलत इंजीनियरिंग विभाग ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 183 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसमे चिकित्सा की ओर से गौतम ने 4 ओवर में 25 रन देकर 03 विकेट लेकर अपने टीम में महत्तवपूर्ण योगदान दिया।

निर्धारित 184 रनों का पीछा करने उतरी चिकित्सा विभाग की टीम ने राजन कुमार के जुझारू 23 रनों और जयशावल के नाबाद 13 रनों के बदौलत टीम को जीत तक पहुंचाने की पुरजोर कोशिश की परन्तु 15.5 ओवर में ही 96 रन बना कर ढेर हो गई।

जिसमे इंजीनियरिंग विभाग के गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी की। जिसमे हरफनमौला खिलाडी रंजीत ने 2 ओवर में 6 रन देकर 4 मुख्य विकेट चटकाकर चिकित्सा विभाग के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी, अन्य गेंदबाजों में से कुन्दन ने 2 ओवर में 13 रन देकर 2 विकेट लिए तथा जावेद, सूर्य कमल और अमित ने भी अपने कोटे के ओवर में एक-एक विकेट लिए जिसके बदौलत इंजीनियरिंग की टीम ने चिकित्सा की टीम को 87 रनों से मात दी।

Related Articles

error: Content is protected !!