Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग में सांई भारती सीसी मोहनियां व प्रेसिडेंट इलेवन विजयी

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में सांई भारती सीसी मोहनियां व प्रेसिडेंट इलेवन विजयी

by Khelbihar.com

कैमूर : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला जूनियर क्रिकेट लीग में अमित सिंह”जोगी” स्टेडियम मोहनियां में  सांई भारती क्रिकेट क्लब मोहनियां एवं रॉयल क्रिकेट क्लब रामगढ़ के बीच मैच खेला गया।

टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए साईं भारती के पंकज यादव 28 रन पीयूष तिवारी 39 रन एवं विशाल कुमार की 23 रन की पारी के दम पर 26 ओवर में सभी विकेट खोकर 165 रन बनाएं। रॉयल की ओर से भोलू पांडे ने 4 एवं गौरव सिंह को 2 विकेट प्राप्त हुए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रॉयल की पूरी टीम 128 रनों पर ऑल आउट हो गई, रॉयल की ओर से रवि सिंह 27, आशिक 16 रन भोलू पांडे एवं शिवम जायसवाल ने 14-14रनों की पारी खेली। गेंदबाजी में साईं भारती की ओर से राज तिवारी ने 4 विकेट उत्कर्ष ने 3 शाहनवाज एवं करण कुमार ने 1-1 विकेट लिए। सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार राज तिवारी को प्रदान किया गया।

दूसरी तरफ जगजीवन स्टेडियम भभुआ  में दूसरा मैच ट्रॉफी फाइटर एवं प्रेसिडेंट इलेवन के बीच खेला गया जिसमें टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए ट्रॉफी फाइटर ने जिबरान 45 रन रितेश 28 रन विनायक 25, रोहित 24 और आनंद के 21 रनो के पारियों के बदौलत 186 रनों का लक्ष्य रखा प्रेसिडेंट इलेवन की ओर से आशिफ व उत्सव ने 2-2 विकेट और आर्यन, प्रदीप व आदित्य को 1-1 विकेट मिला।

लक्ष्य का पीछा करते हुए प्रेसिडेंट इलेवन की टीम 8 विकेट खोकर 187 रन बनाकर 2 विकेट से मैच अपने पक्ष में कर लिया प्रेसिडेंट ईलेवन की ओर से आर्यन ने 53 रन प्रदीप 40 रन मनीष 19 रन और उत्सव ने 14 रन बनाये ट्रॉफी फाईटर की ओर से प्रेम ने 2,विशाल,आयुष, सत्यम और उत्कर्ष ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।इस मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी जिबरान को उत्कृट बल्लेबाजी के लिए चुना गया।

Related Articles

error: Content is protected !!