Home Bihar नालंदा जिला क्रिकेट लीग में गेटवे क्लब और नालंदा ब्लू क्लब विजयी

नालंदा जिला क्रिकेट लीग में गेटवे क्लब और नालंदा ब्लू क्लब विजयी

by Khelbihar.com

नालंदा : जिला सीनियर लिग के दो मैच खेले गए, पहला मैच बिहारशरीफ़ में और दूसरा मैच एकांगरसराय मैदान में खेला गया। एकांगरसराय में गेटवे क्लब बनाम लिटिल स्टार क्लब के बीच में और दूसरा मैच नालंदा ब्लू क्लब बनाम स्टार क्रिकेट क्लब के बीच बिहारशरीफ़ मैदान में खेला गया।

गेटवे क्रिकेट क्लब ने पहलें बल्लेबाज़ी करते हुए 35 ओवर में 9 विकेट खोकर 248 रन बनाया। गेटवे क्लब की ओर से दो खिलाडियों ने अर्धशतक लगया करण रेड्डी ने 81 रन बनाये , आरव राय ने 51 रन और सत्यम ने 40 रन बनाये। लिटिल स्टार क्लब की ओर से शैफ, हिमांशु, देव रंजन और घनश्याम ने दो दो विकेट लिए।

जवाब में खेलते हुए लिटिल क्रिकेट क्लब 26.5 ओवर में 10 विकेट खोकर मात्र 123 रन बना पायी। लिटिल स्टार क्लब की ओर से क्षितिज पांडेय 32 रन, क्षितिज 24 और उमर खान ने 19 रन बनाये। गेटवे क्लब की ओर से कुंदन ने 3 और राहुल, सत्यम और आशीष ने दो दो विकेट अपने नाम किये।

वहीं बिहारशरीफ़ में खेले गए दूसरे मैच में नालंदा ब्लु क्लब ने स्टार क्लब पर 57 रनो से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए नालंदा ब्लू क्लब ने 7 विकेट खोकर 228 रन बनाये जिसमे तारकनाथ 66 रन , प्रश्नजीत 58, सुजल 40 और सचिन ने 18 रन बनाये। स्टार क्लब के गेंदबाज विक्रम ने 3 और प्रियंक ने 2 विकेट अपने नाम किये।

जवाब में खेलते हुए स्टार क्लब ने 10 विकेट खोकर 177 रन बनाये। जिसमे बंगाली 57, उत्तम 34, विक्रम 30 और विकास ने 20 रन बनाये। नालंदा ब्लु क्लब की ओर से प्रसंजीत ने 4 विकेट और फैज़ान तथा सत्यम ने दो दो विकेट लिए।

बिहारशरीफ़ में निर्णायक की भूमिका साफा रिज़वी तथा हैदर अली ने और एकांगरसराय में परवेज़ मुस्तफा और कुमार ने निभाया वहीँ स्कोरर का काम नीरज तथा बिक्रम कुमार ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!