Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग में विनर ने साईं भारती को व प्रेसिडेंट ईलेवन ने कैमूर यूथ को हराया

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में विनर ने साईं भारती को व प्रेसिडेंट ईलेवन ने कैमूर यूथ को हराया

by Khelbihar.com

कैमूर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला जूनियर क्रिकेट लीग में दो मैच खेला गया।पहला मैच महाराणा प्रताप कॉलेज खेल प्रांगण मे  विनर क्रिकेट क्लब मोहनिया एवं साईं भारती क्रिकेट क्लब मोहनिया के बीच खेला गया।

जिसमें विनर ने साईं भारती को 66 रनो से पराजित किया, सुबह टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए विनर ने 7 विकेट के नुकसान पर 213 रनों का लक्ष्य रखा जिसमें  पुनीत ने शानदार 65 रन इश्तियाक ने 31 अजय कुमार 25 अनुज ने 24 एवं हेमंत ने 21 की पारी खेली। गेंदबाजी में साईं भारती सीसी की ओर से विशाल 3 विकेट एवं अतुल,शाहनवाज और परमेश्वर दुबे को 1-1 विकेट मिला।

213 रनो का लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी के लिए उतरी साईं भारती की पूरी टीम नौ विकेट पर 30 ओवरों में 147 रन ही बना पाई जिसमें विशाल ने 60 रनों की आकर्षक पारी खेली शाहनवाज अंसारी ने 10 रन परमेश्वर दुबे 12 रन एवं अतुल ने 21 रनों की पारी खेली। गेंदबाजी में विनर की ओर से पुनीत 4 विकेट इस्तिकार 2 विकेट,माखन,रुद्र प्रताप,प्रेम सिंह को 1-1 विकेट मिला।

मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी पुनित कुमार को शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन (65रन व 4 विकेट) के लिए चुना गया।मैच में अंपायरिंग हिमांशु सिंह व शिवांश कुमार और स्कोरिंग रिषी ने किया, इस दौरान संघ के संयुक्त सचिव प्रशांत सिंह, पुर्व उपाध्यक्ष संजय सिंह प्रेमी,श्याम सुंदर जायसवाल, अरुण चौबे उपस्थित रहे।

वहीं जगजीवन स्टेडियम, भभुआ के दुसरे मैच में प्रेसिडेंट ईलेवन ने बेहद रोमांचक मुकाबले में कैमूर युथ सी.सी को 2 रन से पराजित किया।सुबह टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण मिलने पर प्रेसिडेंट ईलेवन ने 30 ओवरो में सभी विकेट खोकर 189 रन बनायें जिसमें विशाल ने 44 रन,रितेश 36 रन,नीरज यादव 24 रन और आयुष ने 19 रन बनाये, कैमूर युथ की ओर से गेंदबाजी में आभास ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट हासिल किया इसके अलावा चंदू ने 3 और संदीप ने 2 विकेट प्राप्त किया,

189 रनो के बड़े लक्ष्य का पिछा करते हुए कैमूर युथ की टीम 26 ओवरो में सभी विकेट गंवाकर 187 रन ही बना सकी और 2 रन से मैच गंवा बैठी 187 रनो में बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए प्रियांशु यादव ने 62 रनो की पारी खेली वहीं चंदू ने 42 रन और माही ने 20 रनो का योगदान टीम को दिया, प्रेसिडेंट ईलेवन की ओर से प्रेम,रितेश,आयुष और विशाल ने 2-2 विकेट तथा उत्कर्ष व हरीओम ने 1-1 विकेट चटकाए।

मैच में शानदार गेंदबाजी (5विकेट) के लिए आभास को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार प्रदान किया गया।मैच में अंपायरिंग उत्सव आनंद व आशिफ अहमद और स्कोरिंग सत्यम ने किया।इस मैच के दौरान संघ के सचिव अजय कुमार सिंह व विकास पटेल,दिवान दानिश खान अभिमन्यु सहित कई सिनियर खिलाड़ी मौजूद रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!