Home Bihar स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब एकेडमी मोतिहारी ने विजयी क्रिकेट क्लब ढाका को 6 विकेट से दी करारी शिकस्त

स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब एकेडमी मोतिहारी ने विजयी क्रिकेट क्लब ढाका को 6 विकेट से दी करारी शिकस्त

अंडर-19 पू.च.क्रिकेट टीम चयन के लिए ट्रायल शुरू

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वधान में आयोजित ए डिवीजन क्रिकेट लीग के उदघाटन मुकाबले में स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब एकेडमी मोतिहारी ने विजयी क्रिकेट क्लब ढ़ाका को 4 विकेट से शिकस्त दिया।

स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-3 पर टॉस जितने के बाद पहले खेलने उतरी विजयी क्रिकेट क्लब की टीम निर्धारित 30 ओवर के मुकाबले में 127/10 रन(29ओवर) के स्कोर बनाया।टीम के बल्लेबाज साकिब ने 27 रन व आजम खान ने 20* रन बनाये।स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के गेंदबाज कैश व प्रिंस ने 3-3 विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब की टीम ने 29.4 ओवर में 128/4 रन का स्कोर बनाकर मैच 6 विकेट से जीत लिया।टीम की ओर से सत्यम ने 28 रन व शिवम ने 22 रन बनाए। विजयी क्रिकेट क्लब ढ़ाका के गेंदबाज प्रीतम व अय्याज को 2-2 विकेट मिला।मैच में अम्पायर की भूमिका इब्राहिम लोधी व मो.तैयब ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में हरप्रीत रहे।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी कैश को जी के स्पोर्ट्स के सौजन्य से वरिष्ठ खिलाड़ी सह इसीडीसीए सेलेक्शन कमिटी सदस्य संजय कुमार टुन्ना ने दिया।

अंडर-19 पू.च.क्रिकेट टीम चयन के लिए ट्रायल शुरू

इसीडीसीए के तत्वधान में गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर पू.च.क्रिकेट टीम(U-19) का सेलेक्शन ट्रायल शुरू हो गया।ट्रायल प्रकिया में इसीडीसीए से सम्बद्ध 82 खिलाड़ियों ने भाग लिया।यह ट्रायल कल भी चलेगा।टीम के चयन के लिए इसीडीसीए ने चयनसमिति सदस्यों की घोषणा पहले ही कर दिया हैं।वरिष्ठ खिलाड़ी रामप्रकाश सिन्हा चयनसमिति चेयरमैन बनाये गए हैं वही सुबोध कुमार व संजय कुमार टुन्ना को चयनसमिति सदस्य बनाया गया हैं।चयन-प्रक्रिया मधुरेन्द्र सिंह व अभिषेक कुमार छोटू के देख-रेख में सम्पन्न किया जा रहा हैं।

इसीडीसीए सचिव रवि राज के हवाले से मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल ए डिवीजन के तीसरे मुकाबले में ढ़ाका क्रिकेट क्लब की टीम न्यू स्टार क्रिकेट क्लब के सामने होंगी।मौके पर इसीडीसीए के अध्यक्ष आकर्षण आदित्व, उपाध्यक्ष सह बीसीए गवर्निंग काउंसिल कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम,सचिव रवि राज,संयुक्त सचिव कन्हैया प्रसाद,कोषाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर,क्लब प्रतिनिधि अय्याज अहमद,खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र सिंह व ब्यूटी कुमारी, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन व अमित कुमार गुड्डु, कन्वेनर गुलाब खान व अभिषेक कुमार छोटू ,वरिष्ठ खिलाड़ी मो. आलम इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!