Home Bihar सेंट्रल ज़ोन रणधीर वर्मा क्रिकेट टूर्नामेंट :मुज़फ़्फ़रपुर ने खगड़िया को 8 विकेट से हराया ।

सेंट्रल ज़ोन रणधीर वर्मा क्रिकेट टूर्नामेंट :मुज़फ़्फ़रपुर ने खगड़िया को 8 विकेट से हराया ।

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित सेंट्रल जोन में रणधीर वर्मा अंडर 19 में सेंट्रल ज़ोन का मुकाबला मुज़फ़्फ़रपुर और खगड़िया के बिच आज बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान में खेला गया जिसमे खगड़िया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

निर्धारित 50 ओवर के मैच में खगड़िया ने टॉस जित कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 36 ओवर में सभी विकेट खोकर 143 रन बनाए खगड़िया की ओर से दीपेश चंद्रा ने 40 रन की पारी खेली। मुज़फ़्फ़रपुर की ओर से आर्यन ने 4 विकेट,शुभम ने 3 विकेट और वासुदेव ने 2 विकेट प्राप्त किये।

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुज़फ़्फ़रपुर की टीम निर्धारित 50 ओवर के मैच में 29 ओवर में मात्र 2 विकेट खो कर 147 रन बना कर मुज़फ़्फ़रपुर ने इस मैच को 8 विकेट से जित लिया मुज़फ़्फ़रपुर की ओर से ऋषव राज ने 51 रन , आदित्य सिन्हा ने 44 और कुश देव ने नाबाद 40 रन की पारी खेली खगड़िया की ओर से सरिक ने 1 विकेट प्राप्त किये इस तरह से मुज़फ़्फ़रपुर ने खगड़िया को 8 विकेट से पराजित किया।

मैन ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार मुज़फ़्फ़रपुर के आर्यन को बेगुसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह ने परदान किया।अंपायर के रूप में वेद प्रकाश और अमित कुमार थे और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे।

इस अवसर पर मुरारी कुमार सोभित पासवान दानिश आलम निराला कुमार जितेंद्र कुमार विवेक कुमार सहित कई लोग मौजूद थे। आयोजन समिति के संयोजक प्रतीक भानू ने बताया कि कल का मुकाबला सहरसा और मुजफ्फरपुर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!