Home Bihar सेंट्रल ज़ोन रणधीर वर्मा u-19 क्रिकेट :मुजफ्फरपुर में सहरसा को 8 विकेट से हराया ।

सेंट्रल ज़ोन रणधीर वर्मा u-19 क्रिकेट :मुजफ्फरपुर में सहरसा को 8 विकेट से हराया ।

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान पर आयोजित सेंट्रल जोन में आज का मुकाबला सहरसा और मुजफ्फरपुर के बीच खेला गया जिसमें सहरसा की टीम ने टास जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

निर्धारित 50 ओवर में सहरसा ने 213 रन बनाए सहरसा टीम की ओर से प्रणब चौहान ने 65 गेंद में 56 रन और प्रिंस ने 38 गेंद में 37 रन बनाए और मुजफ्फरपुर की ओर से आदित्य कुमार ने 2 विकेट लिए जवाब में मुजफ्फरपुर की टीम बलेबाजी करने के लिए उतरी महज 28 ओवर में 2 विकेट खोकर निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त कर लिया।

मुजफ्फरपुर की ओर से ऋषभ राज ने 85 रन और आदित्य सिन्हा ने 79 रन बनाए वही सहरसा की ओर से सर्वाधिक विकेट कुणाल ने 2 विकेट प्राप्त किया।इसी के साथ मुजफ्फरपुर की टीम ने सहरसा टीम को 8 विकेट से पराजित किया।

मुजफ्फरपुर के ऋषभ राज को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश ने प्रदान किया इस मैच के मुख्य अंपायर वेद प्रकाश और अमित थे ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार और ऑफलाइन स्कोरर के रूप में विश्वजीत थे आयोजन समिति के संयोजक प्रतीक भानू ने बताया कि कल का मुकाबला सहरसा और खगड़िया के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!