Home Bihar पुलिस लाइन क्रिकेट अकादमी एवम दिव्यांशी क्रिकेट अकादमी की जीत

पुलिस लाइन क्रिकेट अकादमी एवम दिव्यांशी क्रिकेट अकादमी की जीत

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंडर 16 जिला क्रिकेट लीग में पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी एवं दिव्यांशी क्रिकेट अकादमी ने अपने-अपने मैच जीते ।

दिव्यांशी क्रिकेट अकादमी ने डायमंड क्रिकेट क्लब को 6 विकेट से हराकर पूर्ण अंक हासिल की वही पुलिस लाइन क्रिकेट अकादमी ने बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी को 251 रनों से हराकर विजय अभियान जारी रखा।
आज टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला करते हुए दिव्यांशी क्रिकेट अकादमी ने डायमंड क्रिकेट क्लब को 30 ओवर में 135 रनों पर रोक दिया ।

डायमंड क्रिकेट क्लब के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए शमशाद ने 46 मुकुंद ने 23 संतरी ने 16 यशवर्धन ने 11 एवं अयान जैकी ने 10 रन अपनी टीम के लिए बनाएं ।गेंदबाजी में दिव्यांशी क्रिकेट अकादमी के तरफ से आदर्श ने तीन अर्णव ने तीन बबलू ने दो ऋषित ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी दिव्यांशी क्रिकेट अकादमी ने 26 ओवर में ही दो विकेट खोकर जीत के लिए 136 रन बना लिए। दिव्यांशी क्रिकेट अकादमी के तरफ से आर्यन विमल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 54 रन बनाएं वहीं कप्तान रिशित ने भी 40 रनों की उपयोगी पारी खेली, तन्मय ने 15 रन बनाए वहीं रवि नाबाद 4 रन बनाकर वापस लौटे।गेंदबाजी में डायमंड क्रिकेट क्लब के तरफ से यशवर्धन एवं दिव्यांशु को एक-एक विकेट लेने में सफलता मिली।
आज के इस मैच के मैन ऑफ द मैच आर्यन विमल को दिया गया।

वही खेले गए दूसरे मैच में पुलिस लाइन क्रिकेट अकादमी ने बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी को 251 रनों से हराकर पूर्ण हासिल किया।पुलिस लाइन क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीत का पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में तीन विकेट खोकर शानदार 369 रन बनाए जिसमें आयुष ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 124 रन बनाए वहीं अधिराज ने 87 रन स्वयं ने 55 रन शुभम ने 27 रन एवं प्रिंस ने 24 रन अपनी टीम के लिए बनाए।
गेंदबाजी में बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी के तरफ से शौर्य ने एक एवं उज्जवल ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की ।

जवाब में खेलने उतरी बिहार स्टेट T20 क्रिकेट अकादमी की पूरी टीम 27 ओवर में 118 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमे में आंसू ने 26 फरहान ने 14 हम्माद ने 15 सत्यम ने 14 एवं गोविंद ने 11 रन अपनी टीम के लिए बनाए । पुलिस लाइन क्रिकेट अकादमी के तरफ से गेंदबाजी करते हुए अधिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार विकेट झटके वहीं आयुष ने दो अभिनव ने दो नमन ने एक एवं सूर्यांश ने एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।इस मैच के मैन ऑफ द मैच आयुष राज को उनके शानदार शतक के लिए दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!