Home Bihar बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बांका ने लखीसराय को 19 रनों से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में बांका ने लखीसराय को 19 रनों से हराया

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट अंतर जिला ग्रुप जी का मुकाबला बांका और लखीसराय के बिच आज बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान में खेला गया जिसमे बांका ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

निर्धारित 50 ओवर के मैच में बांका ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 46 ओवर में सभी विकेट खोकर 192 रन बनाए बांका की ओर से हिमांशु सिंह ने 40 रन की पारी खेली आलेख राज ने 38 रन की पारी खेली और साहिल चौधरी ने नाबाद 32 रन बनाए।

लखीसराय की ओर से धीरज ने 4 विकेट अभिषेक कुमार ने 3 विकेट और प्रणय प्रसाद ने 2 विकेट प्राप्त किये लक्छ का पीछा करते हुए लखीसराय की टीम निर्धारित 50 ओवर के मैच में 44.5 ओवर में सभी विकेट खो कर 173 रन ही बना सकी और इस तरह से बांका ने इस मैच को 19 रनों से जित लिया लखीसराय की ओर से रवि सिंह ने 62 रन की पारी खेली और रंजन मांझी ने नाबाद 39 रन की पारी खेली। बांका की ओर से नवनीत ने 3 विकेट और पुनीत यादव ने 2 विकेट प्राप्त किये इस तरह से बांका ने ये मैच 19 रनों से जीता।

मैन ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार बांका के नवनीत को आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार और निर्णायक ने परदान किया। अंपायर के रूप में सनी कुमार और रवि कुमार थे और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे। इस अवसर पर बेगुसराय टीम के मैनेजर प्रतिक भानु निराला कुमार शोबित पासवान सहित कई लोग मौजूद थे। आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार ने बताया कि कल का मुकाबला और बांका और बेगूसराय के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!