Home Bihar टर्निंग प्वायंट सम्मान समारोह अब 9 जून को पटना में

टर्निंग प्वायंट सम्मान समारोह अब 9 जून को पटना में

by Khelbihar.com

पटना, 22 मई अप्रैल। पिछले दिनों टर्निंग प्वाइंट द्वारा आयोजित किए गए कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग सीजन-4 के विजेता व उपविजेता टीम के साथ- साथ अन्य खिलाड़ियों, प्रशिक्षकों को आगामी 26 मई को राजेंद्र नगर स्थित प्रेमचंद्र रंगशाला के हॉल में आयोजित होने वाला सम्मान समारोह अब नौ जून को आयोजित किया जायेगा।

यह जानकारी टर्निंग प्वायंट के एमडी सह कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग सीजन-4 के आयोजन अध्यक्ष विजय शर्मा ने दी। यह बदलाव आगामी लोकसभा चुनाव व अन्य तकनीकी कारणों से किया गया है। उन्होंने कहा कि इस मौके पर सरदार पटेल सम्मान समारोह का भी आयोजन किया जायेगा।

उन्होंने ने कहा कि पुरस्कार वितरण समारोह का शुभारंभ 12.30 बजे दिन में रंगारंग आधुनिक व शास्त्रीय और कैलिप्सो संगीत की धुन पर होगा। पूरे आयोजन के सफल संचालन की जिम्मेवारी सरदार पटेल स्पोर्ट्स फाउंडेशन के संतोष तिवारी को सौंपी गई है और उनकी ही देखरेख में यह आयोजन होगा।

उन्होंने कहा कि इसबार लीग का खिताब रुंगटा वारियर्स ने जीता हैं। जबकि जीओएनआईटी ब्लास्टर की टीम उपविजेता रहीं थी।इस सम्मान समारोह कासा पिकोला स्कूल क्रिकेट लीग सीजन-4 के विजेता व उपविजेता टीमों के प्लेयरों के अलावा इस लीग के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों सम्मानित व पुरस्कृत किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि इस सम्मान समारोह में इन सबों के अलावा खेल, शिक्षा समेत समाज के अन्य क्षेत्रों के विकास में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले समाजसेवियों को सम्मानित किया जायेगा जिसमें शिक्षाविद्, पटना नगर निगम के जनप्रतिनिधि, मीडियाकर्मी, डॉक्टर समेत अन्य शामिल हैं।साथ ही क्रिकेट समेत अन्य खेलों के महिला खिलाड़ियों व प्रशिक्षकों को भी सम्मानित किया जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!