Home Bihar district leagues कटिहार लीग:-इस्लामिया की पहली जीत से फ्रेंड्स एकेडमी सेमीफाइनल में

कटिहार लीग:-इस्लामिया की पहली जीत से फ्रेंड्स एकेडमी सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar: स्व. रंजन यादव स्मृति जिला क्रिकेट क्लब डिवीजन ए के 32वें मैच में आज का मुकाबला लीग के आखिरी पैदान पर मौजूद इस्लामिया क्रिकेट क्लब और इस सत्र में अंडरडॉग साबित हो रहे एलायंस क्रिकेट एकेडमी के बीच था।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

ग्रुप ऑफ डेथ के इस मुकाबले का टॉस इस्लामिया के कप्तान विकास गुप्ता ने जीता और स्विंग के लिए अनुकूल मौसम में पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। उनके गेंदबाजो में इस फैसले को सही साबित करते हुए खुद कप्तान विकास के नेतृत्व में इस्लामिया में गेंदबाजो ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए एलायंस की पूरी टीम को 31 ओवर में 113 रनों पर समेट दिया। जिसमें विकास ने 3 चन्दन 3 और रीत, आकाश और अभियान ने 1-1 विकेट लिए। एलायंस की ओर से सिर्फ अमन खान ने 28 रनों के योगदान दिया दूसरे नो पर मिस्टर एक्स्ट्रा रहे जिससे 25 रन आये।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231


जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी इस्लामिया लो शुरुआत भी बहुत अच्छी नही रही और 49 रन पर ही अपने 5 विकेट गवां दिए पर 4 नम्बर पर बलेबाजी करने आये रीत आर्यन ने धर्यपूर्ण पारी खेलते हुए नाबाद 46 रनों की पारी खेली और आखिरी के ओवरों में संतोष के ताबड़तोड़ 15 रनों की मदद से इस्लामिया ने सत्र में पहली जीत दर्ज की ओर पिछले साल की उपविजेता रही फ्रेंड्स क्रिकेट एकेडमी को सेमीफाइनल में पहुंचाने में मदद की।
आज के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार नाबाद 46 रन बनाने वाले रीत आर्यन को दिया गया।
कल का मैच कटिहार स्पोर्टिंग उर डी इलेवन की बीच 9.30बजे से डी एस कॉलेज मैदान पर खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!