Home अंडर-16 अररिया जिला अंडर 16 क्रिकेट टीम का ट्रायल 7और 8 मई को,

अररिया जिला अंडर 16 क्रिकेट टीम का ट्रायल 7और 8 मई को,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

अररिया।। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित श्यामल सिन्हा अंडर -16 टूर्नामेंट के लिए अररिया जिला अंडर-16 क्रिकेट टीम का ट्रायल सह कैंप 7और 8 मई को सुबह 8:00 बजे से नेताजी सुभाष स्टेडियम में होगा। इसमें खिलाड़ियों को 4 साल पहले का जन्म प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, पिछले 3 साल का स्कूल का अंक पत्र, पैन कार्ड, दो पासपोर्ट साइज का फोटो , तथा सभी प्रमाण पत्र का दो फोटो कॉपी लाना अनिवार्य है ।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

अररिया जिला क्रिकेट संघ के द्वारा सत्र 2018 -19 के लिए अंडर 16 और अंडर 14 के यह ट्रायल सह कैंप ओपेन होगा इसमें अररिया जिला के अंडर 16 आयु वर्ग व अंडर 14 आयु वर्ग के बच्चे ही भाग ले सकते हैं जो 7 और 8 मई को नेताजी सुभाष स्टेडियम में चयन समिति के कनवेनर चांद आजमी को रिपोर्ट करना होगा। बिहार क्रिकेट संघ के सूचना के अनुसार अंडर 16 आयु वर्ग के बच्चों के लिए कट ऑफ मार्क 1-9- 2003 और अंडर 14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए 1-9-2005 तय की है ।।

अररिया जिला क्रिकेट संघ के सचिव ओम प्रकाश जायसवाल के द्वारा एक चयन समिति का गठन किया गया है, जिसमे गोपेश सिन्हा, सुदर्शन झा, करनवीर भारत, गोपाल झा शामिल है। इन सभी प्रक्रियाओं के लिए चांद आजमी को कनवेनर बनाया गया है।इस बार जिला क्रिकेट टीम में 9 खिलाड़ी u-16 से और 6खिलाडी u-14 के होगें ।


Warning: Undefined array key “align” in /home/khelbihar.com/public_html/wp-content/plugins/advanced-ads/modules/gutenberg/includes/class-gutenberg.php on line 231

Related Articles

error: Content is protected !!