Home Bihar महिला क्रिकेटर स्वर्णिमा चक्रवर्ती को जय अम्बे इंटरप्राइजेज ने किया किट स्पांसर

महिला क्रिकेटर स्वर्णिमा चक्रवर्ती को जय अम्बे इंटरप्राइजेज ने किया किट स्पांसर

by Khelbihar.com
पटना। बिहार की स्टार महिला क्रिकेटर स्वर्णिमा चक्रवर्ती को बिहार की कंपनी जय अम्बे इंटरप्राइजेज ने किट स्पांसर करते हुए नये सत्र की बधाई व शुभकामनाएं दी है।
इस संबंध में जानकारी देते हुए जय अम्बे इंटरप्राइजेज के प्रबंध निदेशक नीरज कुमार ने बताया कि हमारी कंपनी सीएसआर पॉलिसी के तहत खेल के अलावा अन्य सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर मदद करती है। इसी पॉलिसी के तहत राज्य की स्टार महिला क्रिकेटर स्वर्णिमा चक्रवर्ती को कंपनी की ओर से सहयोग प्रदान करने का फैसला किया गया है। आने वाले दिनों में अन्य खेलों के खिलाड़ियों को भी प्रायोजित किया जायेगा।
स्वर्णिमा चक्रवर्ती ने बिहार सीनियर व अंडर-19 क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व किया है। पिछले साल बीसीसीआई द्वारा आयोजित एक दिवसीय महिला क्रिकेट में बिहार टीम की ओर से खेलते हुए लगातार दो मैचों में बिहार की ओर से शीर्ष स्कोरर रहीं।वर्ष 2021-22 में विशाखापत्तनम में आयोजित अंडर 19 बिहार महिला क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व किया गया।
बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित विभिन्न टूर्नामेंटों में कई बार सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज, सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक और कई मैचों में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार भी प्राप्त हुआ।पिछले जून महीने में तेलंगाना में आयोजित एक आयोजित एक टूर्नामेंट में उत्तराखंड और कर्नाटक की टीमों के खिलाफ मैच में आकर्षक पारी खेल कर सबों का दिल जीता।

स्वर्णिमा चक्रवर्ती ने क्रिकेट के शुरुआती गुर स्टेट कोचिंग सेंटर के कोच एमपी वर्मा से सीखी। वर्तमान में वह सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी में कृष्णा पटेल और सन्नी कुमार से ट्रेनिंग ले रही हैं।

स्वर्णिमा चक्रवर्ती क्रिकेट के अलावा स्क्वैश भी खेलती हैं और उन्होंने अंडर-17 स्टेट स्क्वैश चैंपियनशिप का खिताब भी अपने नाम किया है।

Related Articles

error: Content is protected !!