Home Bihar पटना जिला लागोरी एसोसिएशन ने आयोजित किया एक दिवसीय कार्यशाला सह मैच।

पटना जिला लागोरी एसोसिएशन ने आयोजित किया एक दिवसीय कार्यशाला सह मैच।

by Khelbihar.com

पटना : 20 अगस्त 2023 आज पटना जिला लागोरी एसोसिएशन द्वारा मिलर स्कूल के मैदान पर एक दिवसीय कार्यशाला और मैच का आयोजन किया गया । जिसमे महिला और पुरुष वर्ग ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया । ये मैच पटना रेड और पटना ब्लू के बीच खेला गया । भाजपा के प्रदेश महामंत्री श्री राजेश वर्मा जी एवं भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री सतीश राजू जी बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुआ एवं खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का शुभारंभ किए।

उक्त अवसर पर बिहार भाजपा के प्रदेश महामंत्री श्री राजेश वर्मा ने कहा की लागोरी जैसे पुराने खेल का आयोजन करना बहुत ही सराहनीय कार्य है इससे खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ेगा।

उक्त अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक श्री सतीश राजू जी ने कहा की लागोरी बहुत ही पुराना खेल है भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ सदैव पुराने खेल को बढ़ावा देती है और निरंतर पुराने खेलों से जुड़े खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ती है। आज के इस आयोजन के लिए भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ जिला लागोरी एसोसिएशन का आभार व्यक्त करती है की उन्होंने एक दिवसीय कार्यशाला और मैच का आयोजन किया।

उक्त अवसर पर भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के विकास सिंह, सुमित झा,कुंदन कुमार, बिहार लागोरी एसोसिएशन के सेक्रेटरी रणधीर कुमार , कोच शिवम कुमार , कॉर्डिनेटर संजीव कुमार , आर्जेनाइज सेक्रेटरी सुमित कुमार , रंजीत राज आदि उपस्थित रहे ।

 

Related Articles

error: Content is protected !!