Home Bihar राज कुमार वर्मा मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान्स की धमाकेदार जीत,तरुण चमके

राज कुमार वर्मा मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान्स की धमाकेदार जीत,तरुण चमके

by Khelbihar.com

पटना : राजधानी पटना के जगजीवन स्टेडियम में खेले जा रहे राज कुमार वर्मा मेमोरियल अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के आज के पहले मुकाबले में क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान्स ने एकतरफा मुकाबले में राजा इलेवन को 127 रनो से पराजित किया।

टॉस क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान्स ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 24.1 ओवर में सभी विकेट खोकर 214 रनो का स्कोर बनाया जिसमे निखिल कात्यान ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 65 रन,तरुण कुमार सिंह 41 रन और नमन गौरव ने 28 रनो की पारी खेली। गेंदबाजी में राजा इलेवन के हर्षवर्धन को चार एवं सूरज को दो विकेट मिला।

215 रनो लक्ष्य के जबाब में उतरी राजा इलेवन की टीम क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान्स के गेंदबजों के सामने सिर्फ 16.4 ओवर में 87 रन पर ढेर हो गई। टीम के लिए आदर्श 21 रन,सनोज 19 रन और अमन 12 रन बनाये। गेंदबाजी में भी क्रिकेट एकेडमी ऑफ़ पठान्स के तरुण कुमार सिंह ने जलवा बिखरते हुए तीन विकेट झटके इसके अलावे आशुतोष,नमन और हिमांशु दो दो विकेट झटके। मैन ऑफ़ द मैच तरुण कुमार सिंह को राजा इलेवन क्रिकेट एकेडमी हाजीपुर के निर्देशक राजा उत्सव द्वारा दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!