Home Bihar Sports SGFI अंडर-14:-गोपालगंज,रोहतास, मधेपुरा,बांका और जहानाबाद की टीम जीती,नवादा को वाक ओवर मिला।

SGFI अंडर-14:-गोपालगंज,रोहतास, मधेपुरा,बांका और जहानाबाद की टीम जीती,नवादा को वाक ओवर मिला।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

मधेपुरा। कला, संस्कृति एवं युवा विभाग तथा जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित राज्य स्तरीय विद्यालय अंडर-14 बालक क्रिकेट प्रतियोगिता के पांचवें दिन परिणाम की जानकारी देते हुए मधेपुरा जिला कबड्डी संघ सचिव सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार ने बताया कि टी पी कॉलेज के मैदान पर पहला मैच गोपालगंज बना लखीसराय के बीच खेला गया।

गोपालगंज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 200 से ऊपर रन बनाए। प्रशांत कुमार का शानदार शतक 109 रन और मंथन शानदार 85 रन बनाए। सोनू एक विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी लखीसराय की टीम 9 विकेट के नुकसान पर मात्र 52 रन ही बना पाई। जिसमें सोनू ने 17 रन, हर्षित ने13 रन बनाए। गोपालगंज के गेंदबाज 4 विकेट अभिज्ञान 2 विकेट लिए। यह मैच गोपालगंज ने 157 रन से जीत लिया।


दूसरा मैच टी पी कॉलेज के मैदान पर रोहतास बनाम बक्सर
के बीच खेला गया। बक्सर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 90 रन बनाए। गुलशन ने 23 रन, हर्षित ने18 रन, तुषार ने17 बनाए। पवन ने दो विकेट लिए। जवाब में रोहतास ने 91 रन 3 विकेट पर बना कर मैच जीत लिया। पवन ने 38 रन, वीरू ने 16 रन बनाए। विवेक और आदित्य ने एक-एक विकेट लिए। रोहतास यह मैच 7 विकेट से जीत लिया।

बी एन मंडल स्टेडियम मधेपुरा में पहला मैच बेगूसराय बनाम गया के बीच खेला गया। बेगूसराय ने टॉस जीतकर गया को पहले बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया। गया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 86 रन बना पाए। युवराज ने 21 रन और आशीष ने 21 रन बनाए। अंकित ने1 विकेट और आशीष दो विकेट लिये। जवाब में खेलने उतरी बेगूसराय की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 83 रन बना पाई। अभी राज ने 15 रन और निखिल कुमार ने 42 रन बनाए।
दूसरा मैच बी एन मंडल स्टेडियम मधेपुरा में शिवहर बनाम नवादा के बीच मैच खेला जाना था शिवहर नहीं पहुंचने के कारण नवादा को वाक ओवर दिया गया। इस तरह से नवादा को अगले दौर में प्रवेश दिया गया।

तीसरा मैच सीतामढ़ी बनाम बांका के बीच मैच खेला गया। बांका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 90 रन बनाए। समर ने 12 रन, ऋषभ ने 9 रन बनाए। अर्जुन कुमार 3 ओवर में 9 रन देकर चार और शिवानंद कुमार 2.1 गेंद में 7 रन देकर तीन विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी सीतामढ़ी ने 9 विकेट के नुकसान पर 84 रन ही बना पाई। जिसमें अर्पित ने 29 रन और आर्यन ने 20 रन बनाए। अनुज कुमार ने चार विकेट चटकाये। आदित्य मिश्रा ने दो विकेट लिए। यह मैच बांका ने 1 विकेट से जीत लिया।

वही टीपी कॉलेज के मैदान पर तीसरा मैच सारण बनाम जहानाबाद के बीच खेला गया। सारण ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 85 रन बनाए। हर्षित ने19 रन और आदित्य ने12 रन बनाए। विकास कुमार ने 3 और सोनू 2 विकेट लिए। जवाब में खेलने उतरी जहानाबाद की टीम 4 विकेट के नुकसान पर 86 रन बना लिया। प्रियांशु ने 23 रन, कुमार शान ने 20 रन और विवेकानंद 19 रन बनाए। यह मैच जहानाबाद की टीम 6 विकेट से जीत लिया।

Related Articles

error: Content is protected !!