Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ अंडर-19 क्रिकेट:-खगड़िया ने सिवान को हराया,गया टीम को मिला फाइनल का टिकट,

अंडर-19 क्रिकेट:-खगड़िया ने सिवान को हराया,गया टीम को मिला फाइनल का टिकट,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

खगड़िया। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में खगड़िया जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के जोनल मुकाबले के अंतिम लीग में खगड़िया ने सीवान को 110 रनों से हरा गया टीम को फाइनल में पहुँचा दिया ।।

आपको बता दे कि मुज़्ज़फरपुर को हरा कर गया ने खगड़िया टीम को फाइनल में पहले ही पहुचा दिया था।।अब उसका हिसाब चुकाते हुई गया को खगड़िया फाइनल में पहुचा दिया अगर सिवान टीम आज अच्छे रन रेट से जीत जाती तो मुज़्ज़फरपुर, गया,सिवान तीनो के अंक बराबर होते जिससे सिवान फाइनल में पहुँच जाती।।

आज का मैच इस प्रकार रहा:-

जिला के संसारपुर के टर्फ विकेट मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में खगड़िया ने टॉस जीता और पहले बलेबाजी करते हुए ने पूरे 50 ओवर में नौ विकेट पर 226 रन बनाये। अमन कुमार ने 15, विश्वजीत कुमार ने 33, वलविंदर सिंह ने 12, कार्तिकेष ने 51, सचिन ने 18, लवकुश ने 34, विश्वप्रिय ने 13 रन बनाये। अतिरिक्त से 31 रन बने। सीवान की ओर से इरशाद अली ने दो, हन्नी सिंह ने दो, अशरफ खान दो, विशाल सिंह ने दो विकेट चटकाये।

227 रनों के जवाब में सीवान की टीम 34.5 ओवर में 116 रनों पर ऑल आउट हो गई। विशाल कुमार ने 12, फुरकान अहमद ने 25, मरनुल ने 17, अशरफ खान ने 27, इरशाद अली ने 25 रन बनाये। खगड़िया की ओर से कृष्णा अर्क ने 26 रन देकर चार, अमन कुमार ने 14 रन दे कर दो, सचिन ने एक, कुणाल कुमार ने एक और विश्वप्रिय ने एक विकेट चटकाये।

Related Articles

error: Content is protected !!