Home बिहार क्रिकेट बिहार क्रिकेट:-जिस समय खिलाड़ियो को आवाज़ उठाना था उस समय सो रहे थे सब क्यो?:-रुस्तम

बिहार क्रिकेट:-जिस समय खिलाड़ियो को आवाज़ उठाना था उस समय सो रहे थे सब क्यो?:-रुस्तम

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट में आये दिन बिहार में हो रहे भ्र्ष्टाचार और सेलक्शन के नाम की बदनामी अब यहां तक पहुँच चुकी है कि लोग अगर किसी ख़िलाडी का सेलक्शन नही होता है तो सेलक्शन कमिटी या उस संघ पर जमकर सवाल खड़ी करती है ऐसा क्यों?क्योकि उनका सेलक्शन नही हुई इसलिए।

इस पर शेखपुरा जिला और बिहार के जाने माने क्रिकेटर असरफुद्दीन रुस्तम ने कहा कि जिस समय बिहार में सेलक्शन कमिटी सस्पेंड थी,उस समय हमलोग बिहार में हो रहे भर्ष्टाचार और सेल्वेक्शन में पैसे लेने के विरुद्ध शेखपुरा जिला ने कैंडल मार्च भी निकाला था उसी समय सभी खिलाडी एकजुट होते तो आज यह दिन नही आता, बिहार में सेलक्शन कमिटी सस्पेंड होने के वावजूद हेमन ट्रॉफी का आयोजन कराया गया तो जब सलेक्शन कमिटी नही थी तो परफॉर्मेंस कौन देखता।।

जब बिहार क्रिकेट संघ ने विजय हज़ारे के ट्रायल कैम्प के लिए 75 खिलाड़ियो की लिस्ट जारी की है जिसमे कुछ अच्छे परफॉर्मेंस करने वाले खिलाड़ियो का चयन नही किया गया है

,कुछ ख़िलाडी ने बिहार के सबसे बड़े टूर्नामेंट हेमन ट्रॉफी में 23 विकेट भी लिए फिर भी उसका नाम नही है लिस्ट में, पिछले सीजन में अंडर-23 के लिए एक खिलाड़ी ने 32 विकेट बिहार के लिए निकाले फिर भी उसका चयन विजय हज़ारे ट्रॉफी के लिए नही हुई ।।

इस सेलक्शन लिस्ट ने बताया जा रहा है कि कुछ ऐसे खिलाड़ियो के नाम भी आये है जो अपने जिला से न तो हेमन खेले न ही और कोई अंतरजिला क्रिकेट फिर भी उनका चयन विजय हज़ारे सेलक्शन ट्रायल में कर लिए गया।

आज जब सिलेक्टर ने 75 खिलाड़ियो की लिस्ट जारी की तो सबका नींद खुला की इसका चयन नही हुआ तो उसका नही हुआ, फ़ाइनल चयन तो 15 सदस्य टीम ही होगी।।

Related Articles

error: Content is protected !!