Home बिहार क्रिकेट 90 खिलाड़ियो ने विजय हजारे ट्रॉफी चार दिवशीय ट्रायल में भाग लिया,

90 खिलाड़ियो ने विजय हजारे ट्रॉफी चार दिवशीय ट्रायल में भाग लिया,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना : बीसीसीआई के द्वारा आयोजित विजय हजारे एक दिवशीय मैच में भाग लेने वाली बिहार टीम के चयन के लिए पटना के जगजीवन स्टेडियम में ट्रायल सह कैम्प प्रारम्भ हुआ. पहले दिन कुल 90 खिलाडियों ने भाग लिया.

बीसीए के द्वारा 75 खिलाडियों की सूची जारी की गयी थी , मगर 15 और खिलाडियों को जिलों के अनुशंसा पर मुख्य चयनकर्ता (वरीय चयन समिति) जिशानुल यकीन के द्वारा के द्वारा ट्रायल में शामिल होने की अनुमति दी गयी.पहले दिन के ट्रायल की समाप्ति के बाद वरीय चयन समिति के चेयरमैन जिशानुल यकीन ने बताया की पहले दिन कुल 90 लड़को ने भाग लिया .

बीते वर्ष जिन खिलाडियों ने बीसीसीआई के सिनियर वर्ग के  मैचों में भाग लिया था , उनका फिजिकल कराया गया , जबकि नए खिलाडियों को ट्रायल की प्रक्रिया में शामिल कराया गया . जिशानुल ने बताया की आज सभी लड़कों को देखा है , पहला दिन है , अभी एक दो दिन किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचा जा सकता है.

आज के ट्रायल में चेयरमैन  जिशानुल यकीन के अलावा चयन समिति के सदस्य संजीव कुमार बाबा , सिनियर टीम के कोच निखलेश रंजन , सहायक कोच धीरज कुमार , बीसीए के फिजियो डा रवि गोस्वामी , ट्रेनर गोपाल कुमार मुख्य रूप से खिलाडियों की परख की. रणजीत बादल साह ट्रायल के समन्वयक के रूप में उपस्थित रह कर सहयोग करते रहे. बुधवार को सुबह 9.30 बजे से दुसरे दिन का  ट्रायल प्रारंभ होगा.

Related Articles

error: Content is protected !!