Home बिहार कब्बडी नालंदा जिला फुटबॉल लीग का शानदार आगाज़,यंग ब्याज़ क्लब 2-1 जीती।

नालंदा जिला फुटबॉल लीग का शानदार आगाज़,यंग ब्याज़ क्लब 2-1 जीती।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna:नालंदा जिला फुटबॉल संघ की ओर से जिला फुटबॉल लीग का आयोजन आज से सोगरा हाई स्कुल मैदान मे यंग ब्याज़ क्लब बनाम त्रिपोलिया गोयल क्लब के बीच खेला गया।

मुख्य अतिथि के रुप में नालंदा जिला काँग्रेस अध्यक्ष श्री दिलीप कुमार जी ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त करके मैच का उनघाटन किया और खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की तथा उन से खिलाड़ियों और जिला फुटबॉल संघ के लिए जो भी सहयोग हो सकेगा करने के लिए कहा।


मैच मे हॉफ टाईम से पहले यंग ब्याज क्लब के श्याम ने 27वें मिनट मे पहला गोल किया और हॉफ टाईम तक 1-0 से टीम आगे रही हॉफ टाईम के बाद दुसरे हॉफ में यंग ब्याज़ क्लब की ओर से विक्की कुमार ने मैच के 63वें मिनट में अपनी टीम के लिए दुसरा गोल किया और टीम को 2-0 की बढ़त दिला दी ।त्रिपोलिया गोयल क्लब की ओर से मैच के 75वें मिनट में आदिल ने गोल करके मैच 2-1 कर दिया।
उसके बाद बचे समय में बहौत प्रयास के बाद भी कोई भी टीम गोल नही कर सकी और ये मैच यंग ब्याज़ क्लब ने 2-1 से जीत लिया।


इस मैच की खासियत ये रही के दोनो लाईन के रुप में लड़कियों कल्याणी बेनर्जी तथा मधुलता कुमार ने लाईन्स मैंन की भुमिका निभाई.मैच रेफरी के रुप में अनुप कुमार (जहानाबाद) थीं।मैंच के दौरान सचिव वसीम अहमद, संयुक्त सचिव मो अरसद जेन, आयोजन प्रभारी रामेश राम और सहयोगी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!