Home बिहार क्रिकेट सबुज तिवारी अंडर-14 क्रिकेट:-उद्घाटन मुकाबले में हैप्पी हाईस्कूल की शानदार 54 रनों से जीत,

सबुज तिवारी अंडर-14 क्रिकेट:-उद्घाटन मुकाबले में हैप्पी हाईस्कूल की शानदार 54 रनों से जीत,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में आज (शुक्रवार) से शुरू हुई सबुज तिवारी अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन मुकाबला खेला गया जिसमें हैप्पी हाईस्कूल ने शिवम रेसिडेन्सियल पब्लिक स्कूल को 54 रनों से हरा कर अपना पहला मैच अपने नाम किया।।

इस पटूर्नामेंट का उद्घाटन बिहार प्लेयर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी, वार्ड पार्षद इंद्रदीप चंद्रवंशी, क्रिकेट कोच संतोष कुमार, अजीत सिंह और सुमित एंड शर्मा स्पोट्र्स के एमडी सुमित शर्मा ने गुब्बारा उड़ा कर किया।

टॉस हैप्पी हाईस्कूल ने जीता और पहले बैटिंग करने का फैसला लिया, हैप्पी हाईस्कूल ने 25 ओवर में 8 विकेट पर 152 रन बनाये जिसमे  आयुष प्रकाश ने 37, साहिल ने 28, प्रियांशु ने 16, आयुष सिंह ने 16 रन बनाये ओहि अतिरिक्त में 42 रन  बने,।गेंदबाजी करते हुए शिवम रेसिडेन्सियल के अभिषेक ने 2, सोनू और ऋषि राज ने 1- 1 विकेट लिए।

153 रनों के लक्ष्य के जवाब में रेसिडेन्सियल पब्लिक स्कूल की टीम 18.5 ओवर में 98 रनों पर ऑल आउट हो गई जिसमे  सिद्धार्थ ने 23, निखिल ने 22, रिषभ ने 10 रन बनाये। अतिरिक्त में 32 रन बने।गेंदबाजी करते हुए हैप्पी हाई स्कूल के  अभिषेक राज ने 28 रन देकर 5, दिव्यांशु ने 2, स्वप्निल और आशीष ने 1-1विकेट लिए।

विजेता टीम के अभिषेक राज को मैन ऑफ द मैच दिया गया

आज के मैच के अंपायर राजेश रंजन, यतेंद्र कुमार थे। स्कोरर की भूमिका में राजा कुमार थे। कल सीएबी और संत पॉल स्कूल के बीच मैच खेला जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!