Home Bihar cricket association News, Bcci से बिहार भेजे गए नियूटरल कियूरेटर एस.बी सिंह पर उठे सवाल?ग्राउंड छोड़ अराम फरमा रहे साहब?

Bcci से बिहार भेजे गए नियूटरल कियूरेटर एस.बी सिंह पर उठे सवाल?ग्राउंड छोड़ अराम फरमा रहे साहब?

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट जगत में कुछ दिनों से गर्म सा मौहोल बना है,बिहार क्रिकेट में उठते सवलो और चर्चा को खेलबिहार. कॉम निरन्तरं आप लोगो के सामने रखता आ रहा है। इसी बीच एक बार फिर से बिहार क्रिकेट में चर्चा का विषय बना है बीसीसीआई से बिहार आये नियूटरल कियूरेटर एस बी सिंह।

सूत्रों से मिली ख़बर के अनुसार एस.बी सिंह को बिहार और पुदुचेरी के बीच होने वाले रणजी ट्रॉफी मैच के लिए बिहार के मोइनुल हक स्टेडियम के पिच को तैयार करने के लिए भेजा गया है ,यह मैच 9 दिसंबर से शुरू होनी है ,लेकिन एस. बी सिंह ग्राउंड में दिख ही नही रहे है,कहा आराम फरमा रहे है कोई नही जानता।

सूत्रों के अनुसार एस. बी सिंह को बीसीसीआई ने बिहार रणजी ट्रॉफी मैच के लिए पिच को तैयार करने को भेजा गया लेकिन एस. बी सिंह 3 दिसंबर को 1 घंटे ग्राउंड में दिखे उसके बाद 4 और 5 दिसंबर को ग्राउंड आये ही नही।

जबकि बीसीसीआई के नियम के अनुसार नियूटरल कियूरेटर को मैच के 6 दिन पहले भेजती है और मैच शुरू होने तक नियूटरल कियूरेटर को मैदान में रहना होता है । यह नियम इसलिए बनाया गया है कि जिस टीम का घरेलू मैदान है वो टीम अपने टीम के ताकत अनुसार पिच का निर्माण नहीं कर सके।

सूत्रों के हबाले से मिली खबर के अनुसार एस. बी सिंह को लेकर बिहार तरह तरह की सवाल उठ रहे है जो इस तरह से है:-क्या ये बी सी सी आई के नियम का उल्लंघन नहीं है ? जबकि नियूटरल कियूरेटर एस बी सिंह को 6 दिन मैदान में सुबह से शाम तक मैदान में रह कर पिच का निर्माण करना है जो की वो नहीं कर सके ।

क्या ये बिहार रणजी टीम को फायदा पहुंचाने के लिए तो नहीं है क्योकि पांडुचेरी रणजी ट्रॉफी के टीम में पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज विनय कुमार हैं ।

खेलबिहार. कॉम बिहार क्रिकेट में उठ रहे सवलो को आप लोगो तक पहुँचा रहा है,यह सवाल खेलबिहार.कॉम के द्वारा नही बल्कि बिहार क्रिकेट में उठे सवलो को पेस किया है?

Related Articles

error: Content is protected !!