Home बिहार क्रिकेट एक महीने के अंदर बिहार के दो क्रिकेटर लिया क्रिकेट से सन्यास,आख़िर क्यो? देखे

एक महीने के अंदर बिहार के दो क्रिकेटर लिया क्रिकेट से सन्यास,आख़िर क्यो? देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट में आख़िर हुआ क्या है एक महीने के अंदर बिहार के दो होनहार क्रिकेटरो ने क्यो लिया क्रिकेट से सन्यास ऐसे तमाम सवाल है जो बिहार के क्रिकेटर जानन चाहते है लेकिन आपको बता दे कि हाल ही में दो खिलाड़ियो ने क्रिकेटर ने सन्यास लिया है जिसका नाम है आशीष सिन्हा और हिमांशु हरि ।

आशीष सिन्हा के बाद 1 जनवरी को हिमांशु हरि ने अपने फ़ेसबुक बॉल पर सन्यास की घोषणा की उन्होंने लिखा कि:-अध्यक्ष / सचिव को
बिहार क्रिकेट संघ ।
आदरणीय सर जी,
मैं आपको सूचित करना चाहता हूँ कि मैं हिमांशु हरि ने खेल से दूर रहने और खेल के सभी प्रारूपों और स्तरों से रिटायर होने का फैसला किया है । मैं बीसीसीआई और संघ का धन्यवाद करना चाहता हूँ जो मैंने प्रतिनिधित्व किया है जिसमें बिहार क्रिकेट संघ शामिल है । प्रथम श्रेणी क्रिकेट और अन्य प्रारूपों में बिहार का प्रतिनिधित्व करने के लिए मेरे लिए यह एक सम्मान और विशेषाधिकार रहा है । मैं अपने सभी कोच विशेष रूप से स्वर्गीय राकेश नंदन सर, subroto बनर्जी (रणजी ट्रॉफी कोच), देवी शंकर (टेटे कोच), मेरे गुरु अजय नारायण शर्मा सर और बड़े भाईRUPAK धन्यवाद देना चाहता हूँ जिन्होंने हमेशा मुझ पर महान विश्वास दिखाया है मेरा कैरियर. खेल खेलने और विभिन्न स्तरों पर सीखने की एक अद्भुत यात्रा रही है । अंत में मैं अपने परिवार और मेरे शुभचिंतकों को धन्यवाद देना चाहता हूँ जो इस अद्भुत यात्रा के माध्यम से मेरे साथ रहे हैं ।
धन्यवाद
Himanshu Hari
(आधिकारिक और सार्वजनिक घोषणा)

कुछ लोगो का मानना है कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन चयनकर्ताओं द्वारा बार बार नजरअंदाज करने के कारण सन्यास लिया तो कुछ का कहना है अब इसे जगह खेल कर क्या फ़ायदा जो गली क्रिकेट अच्छे से नही खेल सकते उसे रणजी ट्रॉफी मैच खेलने दिया जा रहा है तो क्या करेगा?

लेकिन हिमांशु ने स्पष्ट नही किया आखिर क्यों लिया गया है सन्यास?

Related Articles

error: Content is protected !!