Home Bihar district leagues कटिहार लीग:- खालिद आलम की खतरनाक गेंदबाजी से कटिहार स्पोर्टिंग क्लब सेमीफाइनल में,

कटिहार लीग:- खालिद आलम की खतरनाक गेंदबाजी से कटिहार स्पोर्टिंग क्लब सेमीफाइनल में,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar:स्व. रंजन यादव स्मृति कटिहार जिला क्रिकेट लीग डिवीजन ए सत्र 2019-20 के आज का मैच कटिहार स्पोर्टिंग क्लब बनाम सन्नी क्रिकेट अकादेमी के बिच खेला गया!

टॉस सन्नी अकादेमी के कप्तान राहुल पुडासैणी ने जीता और पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया पहले बल्लेबाजी करते हुए सन्नी अकादेमी ने 141/10 रन ही बनाये रोहित सिंह ने 35 राहुल और विश्वजीत ने क्रमश 27-27 रन बनाये! कटिहार स्पोर्टिंग क्लब कप्तान खालिद आलम की कसी हुई गेंदबाजी के आगे सन्नी अकादेमी के बल्लेबाज झुझते हुए नज़र आये खालिद ने बहुत ही कसी और किफायती गेंदबाजी करते हुए मात्र 17 रन देकर 5 महत्वपूर्ण जबकी किशुन चौधरी ने 15/2 और निहाल, राजीव ने 1-1 सफलता अर्जित की .


इस आसान से लक्ष्य का पीछा करते हुए कटिहार स्पोर्टिंग क्लब के 3 विकेट जल्दी जल्दी गिर जानें के बाद स्टाइलिश बल्लेबाज अभिरुप सेनगुप्ता और आक्रामक बल्लेबाज आकाश सिंह ने काफी सूझ बुझ और धैर्य भरी पारी खेलते हुए अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की दोनों ने क्रमश 66 और 32 महत्वपूर्ण रनो की उम्दा पारी खेली इस दौरान दोनों के बिच 98 रनो की बेहतरीन साझेदारी हुई .वही गेंदबाजी में सन्नी अकादेमी के तनुज भगत ने 32/2 और शयान खान, आदर्श प्रखर, रोहित सिंह ने 1-1 विकेट लिए


मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कटिहार स्पोर्टिंग क्लब के अभिरुप सेनगुप्ता को उनकी शानदार पारी 66 रन के लिए दिया गया ! इस तरह से कटिहार स्पोर्टिंग क्लब ने आपने चारों मैच जीतकर सेमीफइनल में अपना स्थान सुरक्षित किया !
आज के मैच में निर्णायक की भूमिका दीप शिखर और अजित सिंह ने निभाई! जबकि स्कोरर थे दीपक जैसवाल ! कटिहार जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष सज्जाद आलम ने बताया के कल का मैच स्टार राइजिंग क्रिकेट क्लब बनाम राइजिंग क्रिकेट क्लब के बिच डी.एस.कॉलेज मैदान पर सुबह 9:30 बजे से खेला जायेगा!

Related Articles

error: Content is protected !!