Home Bihar पूर्णिया चैलेंजर्स लीग मे विपिन सौरभ के शतक से मंत्रा विजार्ड्स विजयी

पूर्णिया चैलेंजर्स लीग मे विपिन सौरभ के शतक से मंत्रा विजार्ड्स विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : डीएसए में चल रहे पूर्णिया चैलेंजर्स लीग का चौदहवां मैच टीएनपी सिटी एवेंजर्स बनाम मंत्रा विजार्ड्स के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मंत्रा विजार्ड्स ने 21ओवर में 3 विकेट खोकर 251रन बनाई।

मंत्रा विजार्ड्स की तरफ से विपिन सौरभ ने 59 गेंद पर 15 छक्काऔर 4 चौके की मदद से ताबरतोड 135 रन और अभिषेक चौधरी ने 42 गेंद पर 3 चौके और 4 की मदद से नाबाद 61 रन बनाए। टीएनपी सिटी एवेंजर्स की तरफ से रवि शर्मा ने 2 और सकलैन मुश्ताक ने 1विकेट झटके।

252 रन का पीछा करते हुए टीएनपी सिटी एवेंजर्स की टीम 21 ओवर में 7 विकेट खोकर 230 रन ही बना पाई। और यह मैच मंत्रा विजार्ड्स ने 21से जीत लिया। टीएनपी सिटी एवेंजर्स की तरफ से रवि शर्मा ने 51गेंद पर 9 छक्के और 6 चौके की मदद से 96 रन और आयुष लोहारिका ने 37 गेंद पर 6 छक्के और 4 चौके की मदद से 73 रन बनाए। मंत्रा विजार्ड्स की तरफ से अनुज राज ने 4 ओवर में 34 रन देकर 3 विकेट और शशि शेखर ने 4 ओवर में 39 रन देकर 2 विकेट झटके।

प्लेयर ऑफ द मैच विपिन सौरभ को पंकज कुमारी, उषा दस,मीनाक्षी सिन्हा और शारदा सिंह केद्वारा पुरस्कृत किया गया जबकि पर्पल कैप अनुज राज को राजेश बैठा के द्वारा दिया गया।

निर्णायक की भुमिका में तरविंदर सिंह और संजीव तिवारी थे जबकि थर्ड अंपायर और मैच रैफरी राजीव नंदन सिंह थे।
स्कोरर की भुमिका में शिवाशीष चटर्जी ,बोर्ड स्कोरर रोहित कुमार और डिजिटल स्कोरर विकल्प थे। जबकि उद्घोषक के रूप में स्वेत थे जबकि फिल्ड मैनेजमेंट का काम अभिषेक ठाकुर,शरजील असर,विकास, अयान, रमण जी ने संभाल रखा है।इस मैच के दौरान सचिव जयंत चौधरी, विमल मुकेश,मनजीत सिंह, मनीष कुमार सिन्हा,विजय मल्लिक,सुधांशु शेखर पिंटू के अलावा कई अन्य पदाधिकारी और पूर्व खिलाड़ी मौजूद थे।उक्त जानकारी मिडिया प्रभारी गोपी कुमार सिन्हा ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!