Home Bihar Cricket News, भागलपुर लीग:-वीरू का शानदार शतक,लीग में हिंदुस्तान सीसी और वीसीसी तेलघी विजयी

भागलपुर लीग:-वीरू का शानदार शतक,लीग में हिंदुस्तान सीसी और वीसीसी तेलघी विजयी

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Bhaglpur:भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लीग में गुरुवार को ग्राउंड नंबर – 1 ( सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम) पर खेले गए मुकाबले में हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब ने स्टार इलेवन सालेपुर को 152 रनों से हरा दिया। ग्राउंड नंबर – 2 पर खेले गए मुकाबले में वीसीसी तेलघी ने न्यू स्टार क्रिकेट क्लब को 4 विकेट से पराजित किया।

ग्राउंड नंबर एक पर खेले गए मुकाबले में टॉस हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 222 रन बनाए। टीम की ओर से बल्लेबाजी में वीरू ने 106 रनों की शतकीय पारी खेली। अंकित ने 19 रन बनाए। स्टार इलेवन सालेपुर की ओर से गेंदबाजी में नीरज ने चार विकेट लिये।

223 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्टार इलेवन सालेपुर की टीम 20 ओवर में 70 रनों पर ऑल आउट हो गई। स्टार इलेवन सालेपुर के सारे बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। हिंदुस्तान क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में अमन ने 3 विकेट, शुभम और दिलशाद ने क्रमशः 2-2 विकेट लिये।

ग्राउंड नंबर – 2 पर खेले गए मुकाबले में टॉस वीसीसी तेलघी ने जीता और पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। ग्राउंड नंबर – 2 के विकेट पर नमी होने के कारण अंपायर ने निर्धारित 30 ओवर के खेल को घटाकर 25 ओवर कर दिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यू स्टार क्रिकेट क्लब की टीम 25 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 108 रन बना पायी। टीम की ओर से बल्लेबाजी में सौरभ ने 22, पृथ्वी कुमार ने 20 रन बनाए। वीसीसी तेलघी की ओर से गेंदबाजी में सुशांत और आशुतोष ने क्रमशः 2-2 विकेट लिये।

109 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वीसीसी तेलघी की टीम 22.2 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर जीत के लिए जरूरी रन जुटा लिये। टीम की ओर से बल्लेबाजी में राकेश ने नाबाद 33 रनों की शानदार पारी खेली। रमन ने 18 रनों का योगदान दिया। शरद ने नाबाद 11 रन बनाए। न्यू स्टार क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में साकेत ने 3 विकेट विकेट लिये। ग्राउंड नंबर 1 पर अंपायर की भूमिका मो. फैजी और मो. इबादुल ने निभाई। स्कोरर अमन थे।

ग्राउंड नंबर 2 पर अंपायर की भूमिका धर्मजय और चंदन झा ने निभाई। स्कोरर आकाश थे। शुक्रवार को सुबह 9:30 बजे ग्राउंड नंबर -1 पर भागलपुर क्रिकेट एकेडमी बनाम इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब खरीक के बीच मैच खेला जाएगा। ग्राउंड नंबर दो पर एमसीसी बिहपुर बनाम केसीसी कहलगांव के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!