Home Bihar Cricket News, भागलपुर बी-डिविजन:-भागलपुर क्रिकेट एकेडमी और केसीसी कहलगांव विजयी।

भागलपुर बी-डिविजन:-भागलपुर क्रिकेट एकेडमी और केसीसी कहलगांव विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Bhaglpur: भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित भागलपुर जिला ‘बी’ डिवीजन क्रिकेट लीग में शुक्रवार को ग्राउंड नंबर – 1 (सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम) पर खेले गए मुकाबले में भागलपुर क्रिकेट एकेडमी ने इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब खरीक को 81 रनों से पराजित कर दिया।

दूसरे तरफ ग्राउंड नंबर – 2 (सैंडिस कंपाउंड का बाहरी मैदान) पर हुए मैच में केसीसी कहलगांव ने एमसीसी बिहपुर को 23 रनों से हरा दिया। ग्राउंड नंबर – 1 पर टाॅस इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब खरीक ने जीता और फील्डिंग करने का निर्णय लिया। निर्धारित 30 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भागलपुर क्रिकेट एकेडमी की टीम चार विकेट के नुकसान पर 174 रनों का स्कोर खड़ा किया।

टीम की ओर से बल्लेबाजी में दीपेश ने तेज खेलते हुए 28 गेंदों पर नाबाद 41 रनों की शानदार पारी खेली। आकाश ने 35 गेंदों पर नाबाद 31 रनों की कप्तानी पारी खेली। रक्षेंद्र ने 40 गेंदों पर महत्वपूर्ण 28 रन, मो. सिद्दीकी ने 21 गेंदों पर 18, कुणाल ने 24 गेंदों पर 16, अंकुश ने 13 रनों की पारी खेली। इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब खरीक की ओर से गेंदबाजी में रुस्तम ने दो विकेट, बलराम और अभोजन ने एक-एक विकेट झटके।

175 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब खरीक की टीम 21.2 ओवर में 93 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में अनिमेष ने सर्वाधिक 22 रन बनाए। शेष बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। भागलपुर क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी में आर्यन ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5.2 ओवर में 15 रन देकर पांच महत्वपूर्ण विकेट झटके। पीयूष ने 5 ओवर में 10 रन देकर दो विकेट लिये। आदर्श ने 5 ओवर में 29 रन देकर दो विकेट लिये।


दूसरे तरफ ग्राउंड नंबर – 2 पर हुए 25 ओवर के मैच में टाॅस केसीसी कहलगांव की टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 21.4 ओवर में 106 रन पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में अमन ने 26 गेंदों पर 28 रनों की पारी खेली। लक्ष्मण सत्यम ने 16 रनों का योगदान दिया। गौरव ने 14 रन बनाए। एमसीसी बिहपुर की तरफ से गेंदबाजी में निलेश कुमार ने 3 विकेट, राहुल और सोहेल ने दो-दो विकेट लिये।

107 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमसीसी बिहपुर की टीम 22.4 ओवर में 83 रनों पर ऑल आउट हो गई। टीम की ओर से बल्लेबाजी में मनीष ने सर्वाधिक 23 रनों की पारी खेली। टीम के शेष बल्लेबाज नहीं चल सके। केसीसी कहलगांव की ओर से गेंदबाजी में लक्ष्मण सत्यम ने 3 विकेट, पिंटू, आशीष और संजय ने क्रमशः दो-दो विकेट लिये। अमरेंद्र ने 1 विकेट झटके।

ग्राउंड नंबर 1 पर अंपायर की भूमिका धर्मजय और चंदन झा ने निभाई। स्कोरर अमन थे। ग्राउंड नंबर – 2 पर अंपायर की भूमिका सचिन भरद्वाज और शुभम ने निभाई। स्कोरर अंकित थे। शनिवार को ग्राउंड नंबर – 1 (सैंडिस कंपाउंड क्रिकेट स्टेडियम) पर सुबह 9:30 बजे से रणधीर वर्मा क्रिकेट क्लब बनाम हैप्पी वैली स्कूल के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!