Home Bihar Cricket News, ऋषव पंत के बैकअप में केएस भरत इंडिया टीम में फिर ईशान किशन क्यो नही?

Khelbihar.com

Patna:आंध्र प्रदेश के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत चोटिल ऋषभ पंत के बैकअप के तौर पर राजकोट वनडे में भारतीय टीम से जुड़े। लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। पंत की जगह टीम में मनीष पांडे को शामिल किया गया। वहीं,केएल राहुल मैच में विकेटकीपिंग करेंगे। संजू सैमसन और इशान किशन के इंडिया-ए के न्यूजीलैंड दौरे पर जाने के चलते बोर्ड ने भरत को पंत के बैकअप के तौर पर जोड़ने का फैसला किया।

फिलहाल,पंत नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब प्रोग्राम से गुजर रहे हैं।यहां उनकी रिकवरी पर नजर रखी जा रही है। उनके (पंत) रविवार को होने वाले तीसरे वनडे में खेलने पर फैसला बाद में होगा। पंत को मुंबई वनडे में बल्लेबाजी के दौरान सिर में चोट लगी थी।जिस वक्त वे चोटिल हुए, उस समय 28 रन पर खेल रहे थे।उनकी जगह मनीष पांडेय कन्कशन सब्स्टिट्यूट के तौर पर मैदान पर उतरे थे। वहीं, लोकेश राहुल ने विकेटकीपिंग की थी।

बीसीसीआई को क्या इन्शान किशन जो झारखंड के है उसे मौका नही देना चाहिए, लगातार रन करते आ रहे ईशान पर ईशान किशन को जगह नही मिल रही है। ईशान क्या ऋषव पंत जैसा नही खेल सकता उसका कारनामा आप आईपीएल में देख चुके है किस तरह ईशान गगनचुंबी छके जड़ते है। रणजी ट्रॉफी सहित कई घरेलू मैचों में रन बनाते आ रहे है फिर भी नही मिल रही है ईशान को मौका क्यो?

Related Articles

error: Content is protected !!