Home बिहार खेल न्यूज़ केन्द्रीय विद्यालय, प्रारंभिका,ओपेन माइंड बिरला और लीड्स इंटर नेशनल की टीमें प्रारंभिका खो-खो टूर्नामेंट के अगले दौर में

केन्द्रीय विद्यालय, प्रारंभिका,ओपेन माइंड बिरला और लीड्स इंटर नेशनल की टीमें प्रारंभिका खो-खो टूर्नामेंट के अगले दौर में

by Khelbihar.com

Khelbihar.com


पटना। प्रारंभिका,अहमदपुर बलुआ, दानापुर में आयोजित दो दिवसीय अंडर- 16 प्रारंभिका इंटर स्कूल खो खो प्रतियोगिता का उद्घाटन रंगारंग कार्यक्रम के साथ हुआ। प्रारंभिका की ओर से आयोजित होने वाले इस प्रतियोगिता का उद्घाटन प्रारंभिका स्कूल के डायरेक्टर मि० आनंद चौधरी तथा स्कूल के चेयरमैन मि० सुमित प्रकाश  के द्वारा किया गया ।

इस प्रतियोगिता में पटना की आठ (बालक एवं बालिका) स्कूल की टीमें भाग ले रही है। जिसमे ओपेन माइंड ए बिरला स्कूल ,प्रारंभिका, लीड्स इंटरनेशनल, तथा केन्द्रीय विद्यालय की टीमों ने अपने अपने मैच जीत कर अगले राउंड में प्रवेश किया। बालिका वर्ग के मैच में प्रारंभिका की ओर से शिवानी, तान्या, पूजा ने और ओपेन माइंड बिरला की ओर से कोमल कुमारी, श्रेया भारद्वाज, एकता सिंह ने बेहतरीन खेल से सभी का मन मोह लिया । जबकि बालक वर्ग में प्रारंभिका के तरफ से राधे कृष्ण, अमन, प्रवीण में तथा केन्द्रीय विद्यालय के तरफ से शुभांशु, आदित्य, मधुराज ने जबकि ओपेन माइंड बिरला के तरफ से सारांश, विपुल, आनंद से बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता का सेमीफाइनल और फाइनल मैच कल खेला जाएगा। उसके उपरांत विजेता तथा उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया जाएगा। 

आज का परिणाम :- बालक वर्ग – केन्द्रीय विद्यालय बेली रोड ने केन्द्रीय विद्यालय दानापुर को 12-10 से ,केन्द्रीय विद्यालय बेली रोड ने प्रारंभिका (बलुआ)को 22-10 से ,केन्द्रीय विद्यालय दानापुर ने प्रारंभिका (बोरिंग रोड) को 13-11 से हराया। जबकि ओपन माइंड बिरला और प्रारंभिका (बलुआ) तथा केन्द्रीय विद्यालय दानापुर और ओपन माइंड बिरला का मैच बराबरी पर छूटा।

बालिका वर्ग-  लीड्स इंटरनेशनल ने ओपन माइंड बिरला को 17-15 से ओपन माइंड बिरला ने प्रारंभिका को 11-10 से जबकि लीड्स इंटरनेशनल ने प्रारंभिका को 13-12 से हराया।

Related Articles

error: Content is protected !!