Home Bihar Cricket News, सिग्मा मैत्री कप टी-20 के उद्घाटन मुकाबले में सोनपुर टीम 127 रनों से जीती।

सिग्मा मैत्री कप टी-20 के उद्घाटन मुकाबले में सोनपुर टीम 127 रनों से जीती।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Khagaria: शनिवार से एस.सी.सी.सन्हौली,खगड़िया द्वारा संचालित क्रिकेट सिग्मा मैत्री कप कृषि बाज़ार समिति के खेल मैदान में अंतरजिला सिग्मा मैत्री कप 2020 T-20 क्रिकेट महाकुंभ का  मैच का आयोजन किया गया । आज के मैच के मुख्य अतिथि प्रखंड विकास पदाधिकारी खगड़िया राजेश कुमार राजन द्वारा उद्घाटन किया गया।

आज का मैच सोनपुर और बख्तियारपुर के बीच खेला गया । बख्तियारपुर की टीम ने टाॅस जीत कर पहले गेंदबाजी करने फैसला किया।सोनपुर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 197 रनों का लक्ष्य दिया ।

जबाब में खेलते हुए बख्तियारपुर की टीम ने 15.4 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 70 रन बना ही सकी।यह मैच 127 रनों से जीत कर सोनपुर की टीम विजय हुई।सोनपुर टीम के ओर से बल्लेबाजी करते हुए अश्विनी ने 66 रन एवं सेमी ने 38 रन एवं और चन्दन 24 रनों योगदान दिया ।बख्तियारपुर की टीम के ओर से गेंदबाजी करते हुए मुकेश थापा ने 2 विकेट एवं बादल ने 3 विकेट एवं सुबोध ने 2 विकेट एवं और माइकल थापा ने 1 विकेट लिया।

बख्तियारपुर टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए मुकेश थापा ने 22 रन एवं काजू 16 रनों योगदान दिया ।सोनपुर टीम के ओर से गेंदबाजी करते हुए सुमित ने 4 विकेट एवं रवि ने 3 विकेट और इमरान ने 1 विकेट लिया।
*आज मैच के मैन ऑफ दि मैच सुमित को दिया गया।इस प्रकार इस मैच को सोनपुर ने 127 रनों से मैच जीत लिया।

आज के अम्पायर  बिनोद झा और एम. कुमार और स्कोरर- बैभव विशाल थे ।उद्घघोषक – सुमित कुमार ”बाबा”, मनावेद्र एवं सनोज
मैच के दौरान उपस्थित कोशी महाविद्यालय के पुर्व प्राचार्य संजीव नंदन शर्मा, राम शरण ठाकुर, ज्ञान प्रदीप, किशन, मोहित आर्यन,जयकान्त, राजू कुमार,दीपक सेंगर, जितेन्द्र, अभिषेक, अमित यादव, राजू एवं समस्त एस.सी.सी.परिवार उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!