Home Bihar Cricket News, ईस्ट चम्पारण इंटर स्कूल:-कैम्ब्रिज स्कूल को हराकर इमैनुएल स्कूल पहुँचा सेमीफाइनल में।

ईस्ट चम्पारण इंटर स्कूल:-कैम्ब्रिज स्कूल को हराकर इमैनुएल स्कूल पहुँचा सेमीफाइनल में।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Motihari: चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे क्वार्टर फाइनल में कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल को 6 विकेट से हराकर इमैनुएल पब्लिक स्कूल ने सेमीफाइनल में जगह बना लिया हैं।

आज सुबह टॉस जीतकर पहले खेलते हुए कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल ने बल्लेबाज अंकित के 45 और अभिषेक के 19 रन के योगदान के बदौलत निर्धारित 25 ओवर में सभी विकेट खोकर 114 रन का स्कोर खड़ा किया।इमैनुएल पब्लिक स्कूल के गेंदबाज राहुल ने 3 और अमन तथा ऋषभ ने 2-2 विकेट लिए।

मीले 115 रन के लक्ष्य को इमैनुएल की टीम ने आसानीपूर्वक 24 वे ओवर में ही 4 विकेट के नुकसान पर प्राप्त कर मैच को 6 विकेट से जीत लिया।इमैनुएल के बल्लेबाज और मैच के मैन ऑफ द मैच खिलाड़ी आकिब ने नाबाद 56 रन की पारी खेली जबकि ऋषभ ने भी नाबाद 22 रन का योगदान अपने टीम के लिए दिया।कैम्ब्रिज के तरफ से गेंदबाजी में राहुल और अभिषेक ने 1-1 विकेट चटकाए।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जी के स्पोर्ट्स और एजाज स्पोर्ट्स के तरफ से संयुक्त रूप से दिया गया.मैच में स्टेट पैनल के वेदप्रकाश और मो कुदुस ने अम्पायर की भूमिका निभाई।स्कोरर की भूमिका में कुमार आर्यन रहे।

ज्ञात हो कि 27 जनवरी से 5 फरवरी तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में 8 स्कूल की टीमें भाग ले रही हैं।साथ ही साथ इस टूर्नामेंट को अन्नपूर्णा परिवार,जी के स्पोर्ट्स, एजाज स्पोर्ट्स, विशाल स्पोर्ट्स, गैलेक्सी एजुकेशन पॉइंट,स्कूल यूनिफॉर्म सेंटर,यमी स्वीट्स प्रायोजित कर रहे हैं।

इस मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा,कोषाध्यक्ष सह एन सी ए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया, चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,कन्वेनर गुलाब खान,मो आलमगीर,खिलाड़ी प्रतिनिधि सुरेंद्र पांडेय,क्लब प्रतिनिधि गोपाल जी मिश्रा सहित सभी स्कूल के टीम प्रशिक्षक और खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!