Home Bihar Cricket News, किशनगंज लीग:-सनराइज क्रिकेट क्लब व एसवाईसीसी सीनियर विजयी।

किशनगंज लीग:-सनराइज क्रिकेट क्लब व एसवाईसीसी सीनियर विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Kishanganj: जिला क्रिकेट संघ किशनगंज द्वारा आयोजित जिला लीग का आज बी डिवीजन का मैच टारगेट क्रिकेट एकेडमी B बनाम सनराइज क्रिकेट क्लब जूनियर के बीच 25-25 ओवर का खेला गया जिसमें टारगेट क्रिकेट एकेडमी बी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए टारगेट क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित 25 ओवरों में 6 विकेट खोकर 142 रन बनाए जिसमें शाहबाज ने 36 अयान 31और सक्षम ने 13 रन का योगदान दिया वही सनराइज जूनियर की ओर से गेंदबाजी करते हुए बिलाल ने 3 विकेट और नाहिद ने 1 विकेट हासिल किया।

142 रन का लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइज क्रिकेट क्लब ने 15.2 ओवर में 1 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर जीत हासिल की जिसमें नाहिद ने 64 राहुल ने 36 और अभिमन्यु ने 34 रनों का योगदान दिया वही टारगेट क्रिकेट एकेडमी की ओर से एकमात्र सफल गेंदबाज शाहबाज ने एक विकेट लिया शानदार बल्लेबाजी के लिए नाहिद को मैन ऑफ द मैच चुना गया आज के एंपायर थे रोहित झा ओर आरजू स्कोरर आसिफ ।कन्वेनर- वीर रंजन

जिला क्रिकेट संघ किशनगंज द्वारा आयोजित जिला लीग का आज ए डिवीजन एक ओर मुकाबला ठाकुरगंज क्लब ग्राउंड में खेला गया एसवाईसीसी सीनियर बनाम ठाकुरगंज क्लब के बीच 25-25 ओवर का खेला गया.

जिसमें एसवाईसीसी सीनियर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 24.5 ओवर में 10 विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाए जिसमें विकास पासवान ने 48 और सलमान अली ने 37 रनों का योगदान दिया वही ठाकुरगंज क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए उदय शाह ने 3 और विशाल राय ने दो विकेट हासिल किए ।

एसवाईसीसी सीनियर

180 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ठाकुरगंज क्लब 25 ओवरों में 7 विकेट खोकर 107 रन ही बना पाई जिसमें अयान चौधरी ने 41 और सौरभ दे ने 20 रनों का योगदान दिया वही sycc सीनियर की ओर से गेंदबाजी करते हुए राशिद ने 2 विकेट और सलमान अली ने 1 विकेट हासिल किया मैन ऑफ द मैच विकास कुमार विकास पासवान। अम्पायर बीरबल महतो और तारक नाथ झा । कन्वीनर- बीरबल महतो

Related Articles

error: Content is protected !!