Home Bihar Cricket News, ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट संघ के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में दिए गए कड़े निर्देश,देखे

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट संघ के कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में दिए गए कड़े निर्देश,देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Motihari: ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के कार्यालय (चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ चौक ) में कल कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की एक अति-महत्वपूर्ण बैठक हुई।इस बैठक में विगत सत्र-हुए और हो रहे लीग मैच के संचालन के साथ-साथ खर्च हुए राशि(आय-व्यय) पर चर्चा हुई।

बैठक में लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय को बताते हुए सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने बताया कि सभी निबंधित क्लब अपना बकाया निबंधन शुल्क हर-हाल में दिनांक 12/02/2020 तक एसोसिएशन के एकाउंट में जमा कर दे या चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया को नगद देकर उनसे राशिद प्राप्त कर ले,अन्यथा की स्थिति में एसोसिएशन को मजबूरन उनके टीम और खिलाड़ी को ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन/बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के किसी भी ऑफिसियल प्रतियोगिता से वंचित रहना पड़ेगा।

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि जिस क्लब के खिलाड़ियों के एसोसिएशन के बेवसाइट पर अंकित नही हैं वे चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया से रजिस्ट्रेशन फॉर्म प्राप्त कर उसे फूल-फील करते हुए उन्ही के पास दिनांक 12/02/2020 तक निश्चित रूप से जमा कर दे ताकि उनकी विवरणी साइट पर अपलोड कर दिया जाय।

उन्होंने यह भी कहा कि इन कार्यो को पूरा होने के बाद ही दिनांक 15/02/2020 से डिवीजन A के ग्रुप B का लीग मैच शुरू किया जा सकेगा अन्यथा सारे मैच स्थगित रहेंगे।पूर्व में भी जिन क्लब के निबंधन शुल्क अगर बकाया हैं तो वे भी चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया से सम्पर्क कर उक्त तिथि तक सबकुछ दुरुस्त कर ले अन्यथा उनकी भी टीम/खिलाड़ी ऑफिसियल सारी गतिविधियों से वंचित हो जाएंगे।

सुपर डिवीजन एलीट ग्रुप का मैच 25 फरवरी के बाद शुरू होगा,जिसकी टाई शीट की घोषणा शीघ्र कर दिया जाएगा जो चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया के द्वारा जारी फाइनल लिस्ट के आधार पर होगा।

मौके पर कमिटी ऑफ मैनेजमेंट के सभी सदस्य यथा अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा,कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया सहित चीफ मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन, कन्वेनर गुलाब खान उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!