Home Bihar Cricket News, बिहार अंडर-14 स्टेट क्रिकेट टीम से खेलबाने के नाम पर ठगी कर रहा एक व्यक्ति?

बिहार अंडर-14 स्टेट क्रिकेट टीम से खेलबाने के नाम पर ठगी कर रहा एक व्यक्ति?

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट को बदनाम करने वाली एक खबर बहुत तेज़ी से सोसल मीडया में वायरल हो रही है,दरसल खेलबिहार.कॉम के फवेबूक ग्रुप में एक यूजर ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अंडर-14 टीम में खिलाने के लिए एक लड़के से किसी धोखेबाज ने 21000 रुपये ठग लिए है।

जब इस वाइरल ख़बर की जांच खेलबिहार न्यूज़ ने किया तो पता चला कि दिल्ली निवाशी असद बुमराह एक क्रिकेट खिलाड़ी है इसे व्हाट्सएप पर मैसेज कही से आया जिसमे लिखा था कि कोई भी अगर स्टेट टीम अंडर-14 में खेलना चाहता है संपर्क कर जिसके बाद बुमराह ने संपर्क किया और इसे बताया गया कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के स्टेट अंडर-14 टीम के ओर से खेलने दिया जाएगा।

वायरल मैसेज बुमराह द्वारा खेलबिहार को उपलब्ध कराया गया है।

बुमराह ने खेलबिहार से कहा कोई विपल नाम का खिलाड़ी है जो मिज़ोरम टीम से खेलता है उसने कुल 70000 रुपये बिहार टीम में खेलबाने के नाम पर मांगे जिसमे 21000 दे भी दिया है लेकिन अब मैं नही खेलना चाहता हूं तो पैसे भी वापस नही कर रहा है।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के टीम में खिलाने के नाम पर इस खिलाड़ी को ठगा गया है । जिस व्यक्ति ने बुमराह को ठगा है उससे खेलबिहार संपर्क कर रहा है उमीद है कोई राज खुले जब ये व्यक्ति बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के नाम लेकर पैसे उगाह रहा तो कही न कही बिहार क्रिकेट में सम्पर्क होने का सक भी हो रहे है? आगे की जनकारी जल्द उपलब्ध करेगा खेलबिहार

Related Articles

error: Content is protected !!