Home Bihar Cricket News, बिहार के क्रिकेटरों को स्पांसरशिप देगा डीएलसीएल,पटना में ट्रायल 15 मार्च को

बिहार के क्रिकेटरों को स्पांसरशिप देगा डीएलसीएल,पटना में ट्रायल 15 मार्च को

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: दिल्ली में लगातार वर्ष 2010 से क्रिकेट जगत में टूर्नामेंट आयोजित करने वाली संस्था डीएलसीएल(DLCL)अब बिहार सहित विभिन्न राज्यों के ग़रीब व उत्कृष्ट खिलाड़ियों को स्पांसरशिप देगा जिसके लिए बिहार के राजधानी पटना में इसका ट्रायल 15मार्च को लिया जाएगा।ट्रायल स्थान: अंशुल क्रिकेट एकेडमी, पटना

डीएलसीएल के संस्थापक श्री गणेश दत्त ने खेलबिहार. कॉम न्यूज़ को जानकारी देते हुए आगे बताया कि डीएलसीएल के द्वारा खिलाड़ियों के लिए सभी क्रिकेट एक्यूपमेंट का उत्पादन शुरू किया गया है ताकि डीएलसीएल लीग खेलने वाले ग़रीब व उत्कृष्ट खिलाड़ियों को प्रति वर्ष आसानी से स्पांसरशिप दिया जा सके साथ ही अन्य मेहनती खिलाड़ियों को कम क़ीमतों पर बेहतर समान उपलब्ध कराया जा सकें।

किसे मिला है अब तक स्पॉन्सरशिप:-

उन्होंने आगे बताया कि वर्ष 2019 में बेहतर प्रदर्शन करने वाले उत्तरप्रदेश के खिलाड़ी रूशील पांडेय को डीएलसीएल ने 50000 नक़द इनाम व एक वर्ष का फ़ुल स्पांसरशिप दिया है। बेगूसराय के रहने वाले और झारखंड की ओर से खेलने वाले सत्या सेतु को बेहतर प्रदर्शन करने पर डीएलसीएल ने उन्हें भी फ़ुल स्पांसरशिप दिया है।

राजस्थान के युवा खिलाड़ी रोहित कुमार भाटिया को डीएलसीएल ने स्पांसरशिप दिया है। इसके अलावा कई अन्य खिलाड़ी हैं जिसे डीएलसीएल प्रति वर्ष उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए स्टायपेंड प्रदान करतीं है।

गणेश दत्त ने अपनी भावना को प्रकट करते हुए बताया कि वह बिहार के उन खिलाड़ियों को स्पांसरशिप करना चाहते है जो खिलाड़ी डीएलसीएल लीग में उत्कृष्ट प्रदर्शन करेगा, साथ ही कुछ ग़रीब व मेधावी खिलाड़ियों को भी फ़ुल स्पांसरशिप किया जाएगा। बिहार के खिलाड़ियों के लिए ट्रायल 15 मार्च को अंशुल क्रिकेट एकेडमी, पटना में आयोजित किया जाएगा ज्यादा जानकरी के लिए दिए गए नंबर पर संपर्क करे:-9718753188, 911147243796,

Related Articles

error: Content is protected !!