Home Bihar Cricket News, मुज़फ़्फ़रपुर बी डिवीजन लीग:-अलिंद सिंह के शतक से ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी विजयी।

मुज़फ़्फ़रपुर बी डिवीजन लीग:-अलिंद सिंह के शतक से ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी विजयी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Muzafferpur: जिला क्रिकेट संघ के सत्र 2019-20 का “बी” डिवीज़न मैच में आज रोहुआ हाई स्कूल मैदान ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी ने अलिंद सिंह की शतक की बदौलत एकतरफा मुकाबले में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी को 226 रनों से हराया।


टॉस ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में 9 विकेट खोकर 296 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया जिसमें अलिंद सिंह ने 101 रन,रविकांत रंजन ने 52 रन,सत्यम ने 50 रन बनाए।जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी के कप्तान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए,साथ ही सन्नी ने 2 और सौरभ,रितिक ने 1-1 विकेट लिए।

जवाब में विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी की टीम सिर्फ 70 रनों पर आल आउट हो गयी,जिसमे फैज़ान ने 11 रन बनाए। ट्रमफण्ड क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए प्रसून और अभिनय ने 3-3 और साकेत और अनीश ने 2-2 विकेट लिए।

आज के शतकवीर अलिंद सिंह को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।आज के अंपायर थे हर्ष वर्धन और विकास।आज का दूसरा मैच जो कांटी मैदान में होना था कुछ तकनीकी कारणों से स्थगित हो गया। कल रोहुआ मैदान में “बी” डिवीज़न लीग का मैच मालीघट क्रिकेट एकेडमी बनाम आज़ाद हिंद है।

Related Articles

error: Content is protected !!