Home Bihar cricket association News, बिहार क्रिकेट में हो रहा है तु डाल डाल मै पात पात…:-अरसद जेन

बिहार क्रिकेट में हो रहा है तु डाल डाल मै पात पात…:-अरसद जेन

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: अरसद जेन ने खेलबिहार. कॉम न्यूज़ को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि बड़ी अजीब विपदा आन पड़ी है बिहार के क्रिकेट पर भविष्य का छोड़िये जिनके पास वर्तमान के लिए कोई प्लान नही है वो बिहार मे बिहार के क्रिकेट को कैसे फर्श से अर्श तक ले जायेंगे इसका तो भगवान ही मालिक है..।

एक तरफ है बीसीए से निलंबित चलरहे सचिव महोदय जिनके पास बेटे को जुनियर से लेकर सिनियर तक के क्रिकेट खिलाने तथा अगले सत्र का कप्तान बनाने का प्लान और अपने जाती आधारित सत्ता भोगते रहने का सड़यंत्र तो दुसरी तरफ है बीसीए अध्यक्ष जो चाहकर भी बिहार के क्रिकेट को भुमिहारवाद तथा परिवार वाद से बाहर नही निकाल पारहे हैं, यहाँ तक की सर्वसम्मति से पारित हुए आदेशों (जैसे सचिव का निलंबन) का पालन भी कड़ाई से नही करा पा रहे।


एक तरफ अध्यक्ष आदेश जारी करते हैं की सचिव निलंबित है तो दुसरी तरफ निलंबित सचिव मेल करता। ऐ की अध्यक्ष महोदय को ही बीसीए से निकाल दिया गया है।भाई साब आपलोग घर बैठने या दलाली करने से ज्या किसी काम के नही हैं क्युं बिहार के होनहार क्रिकेटरों का भविष्य और बर्बाद करने पे तुले है।


मेरी तो 38 जिलों को राय है की आपलो बीसीसीआई को ही एक निवेदन देकर बिहार क्रिकेट को पटरी पर लाने का अनुरोध करें नही तो बस यही खेल खेलते रहें कुछ अध्यक्ष के साथ तो कुछ सचिव के साथ।
बिहार के क्रिकेटरों से मेरा निवेदन है की बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली सर तथा सचिव जय शाह को लेटर भेजकर, ट्वीट करके और ई-मेल करके आप खिलाड़ी ही बिहार के लिए निवेदन करें क्योंकि अगर बिहार मे दलाली से जन्मे दल्ले क्रिकेट पर हावी रहेंगे तो यहाँ क्रिकेट नही सिर्फ दलाली ही बची रहेगी ।इतनी लड़ाई के बाद भी बिहार के क्रिकेट को आज एसे लोग बरबाद करने पर तुले हैं।

अब फिर से शुरु होगी बिहार के क्रिकेट तथा क्रिकेटरों के हक की लड़ाई, एडहॉक की माँग शुरु हो चुकी है।मै भी ई-मेल तथा मिलकर बीसीसीआई अध्यक्ष से इसपर अपनी बात रखने की कोशिश करुंगा।

Related Articles

error: Content is protected !!